‘ मेरा सिर कलम करना चाहते है ये लोग ‘ : बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा

उन्होंने कहा कि- 'लोग लगातार हिंदू आस्‍था का मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही है तो वो भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा की जान को खतरा है जी हाँ ये हम नहीं खुद नूपुर शर्मा ( Nupur sharma ) कह रही है। नूपुर ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

पुलिस को ट्विटर के जरिए सूचना भी दे दी

खुद को मिल रहे धमकी भरे संदेशों के बारे में दिल्ली पुलिस को ट्विटर के जरिए सूचना भी दे दी है । उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग करते और धमकियों वाले कई ट्वीट का स्क्रीनशॉट लगाते हुए ट्विटर पर लिखा, “मेरे परिवार और मुझे लगातार जान से मारने और सिर काटने की धमकियां मुझे मिल रही हैं।

लोग लगातार हिंदू आस्‍था का मजाक उड़ा रहे

दरअसल ये पूरा मामला शुरू हुआ एक टीवी डिबेट से दरअसल ज्ञानवापी मस्जिद मामले बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि- ‘लोग लगातार हिंदू आस्‍था का मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही है तो वो भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं। इसके लिए वो इस्‍लामी मान्‍यताओं का जिक्र कर सकती हैं।

संविधान के अनुच्छेद-19 की आड़ में छिप नहीं सकती

उनके उस वीडियो क्लिप को जुबैर जो ऑल्‍ट न्‍यूज के को-फाउंडर हैं उन्होंने अपने ट्विटर पर एक क्लिप शेयर किया। और जुबैर के वीडियो क्लिप को शेयर करते ही इस्‍लामिक कट्टरपंथी नूपुर को धमकियां देने लगे। वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने बीजेपी नेता के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की भी मांग कर डाली है। उन्होंने कहा कि भगवा ब्रिगेड की चतुराई संविधान के अनुच्छेद-19 की आड़ में छिप नहीं सकती जो नागरिकों को वाक स्वतंत्रता की गारंटी देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button