Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को लोगों ने किया फिर ट्रोल, बेटी के जन्मदिन पर एक्स के साथ नज़र आई एक्ट्रेस !

पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री सुष्मिता सेन अकसर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इन दिनों सुष्मिता सेनअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है।

पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री सुष्मिता सेन अकसर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इन दिनों सुष्मिता सेनSushmita Sen अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। मिली जानकारियों के अनुसार अभिनेत्री वर्तमान में ललित मोदी को डेट कर रही हैं पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आ रही हैं।

बेटी के जन्मदिन पर साथ दिखे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल।

सुष्मिता,और उनकी बेटी के साथ रोहमन सांताक्रूज के एक होम डेकोर बुटीक से बाहर निकलते दिखे। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने रविवार को अपनी बेटी अलीसा सेन का जन्मदिन मनाया जिसमे फैमिली ब्रंच में सुस्मिता के साथ उनके पूर्व प्रेमी रोहमन भी नज़र आए। इतना ही नहीं दोनों ने पपराजी को पोज़ भी दिए। बता दे करीब तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2021 में सुष्मिता और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की जानकारी खुद सुस्मिता ने सोशल मीडिया के जरिये शेयर किया था।

वीडियो वायरल होने के बाद हुई ट्रोल

सुष्मिता, जो फिलहाल ललित मोदी को डेट कर रही हैं, उनका अपने एक्स के साथ दिखना लोगो को काफी आश्चर्य कर रहा हैं वहीं वायरल वीडियो में सुष्मिता सेन के फॅमिली के साथ रोहमन शॉल का होना और ललित मोदी का न दिखना ये दोनों ही बातों के कारण लोग सुस्मिता को ट्रोल कर रहे है और यह सवाल कर रहे है कि ललित जी कहां है वहीं कई अन्य लोग भी उनके रिश्तो का मज़ाक बनाते हुए कह रहे है कि आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button