‘Salar 2’ के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, 2025 में होगी रिलीज !

साउथ फिल्म सालार के बाद से ही सालार 2 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। मेकर्स भी फिल्म को लेकर ज्यादा देर नहीं करना चाहते हैं।

साउथ सुपरस्टार प्रभास की हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर मूवी ‘सालार’ सिनेमाघरों में कहर ढा रही है। इस मूवी को नॉर्थ से लेकर साउथ तक हर जगह दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। सुपरस्टार प्रभास और श्रुति हासन स्टारर निर्देशक प्रशांत नील की इस फिल्म की बंपर सफलता के साथ ही अब हर किसी की नजर फिल्म के दूसरे पार्ट पर टिक गई है। साउथ फिल्म सालार के बाद से ही सालार 2 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। मेकर्स भी फिल्म को लेकर ज्यादा देर नहीं करना चाहते हैं। वहीं अब प्रभास ने कहा कि वो भी फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाना चाहते हैं। सालार की सफलता के बीच प्रभास ने सालार 2 को लेकर अपडेट दी है।

सुपरस्टार प्रभास की 'सलार' का कहर, टॉप 5 ओपनिंग की लिस्ट से बाहर हुई अकेली  बॉलीवुड फिल्म - salaar humongous day 1 collection removes only bollywood  film from top 5 worldwide opening ...

फिल्म की स्क्रिप्ट बनकर तैयार

सुपरस्टार प्रभास की मूवी ‘सालार’ का दूसरा भाग अब कब रिलीज होगा। इस पर हर किसी की नजर है। इस बारे में अब हाल ही में एक दिलचस्प जानकारी हाथ लगी है। जो दर्शकों का उत्साह कई गुणा बढ़ाने वाली है। ये मूवी साल 2025 तक रिलीज होगी। सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्माता विजय किरगंदुर ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है। ये मूवी जल्दी ही फ्लोर पर जाएगी। जिसके बाद ये मूवी साल 2025 के अंत तक सिनेमाघर पहुंचेगी।

Prabhas Starrer Salaar Team Withdraw Release From Pvr Inox Also Producers  Criticize Ajay Bijli For Misbehavior - Entertainment News: Amar Ujala -  Salaar:सालार टीम ने पीवीआर-आईनॉक्स से वापस ली रिलीज! मेकर्स ने

जल्दी ही फ्लोर पर आएगी ‘सालार 2

फिल्ममेकर विजय किरगंदुर ने कहा, ‘सालार 2 की कहानी तैयार है। इसे हम जल्दी ही शुरू भी करने वाले हैं। प्रभास इसे जल्दी ही फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं। प्रशांत भी ऐसा ही चाहते हैं। हम सालार 2 को लेकर बात कर रहे हैं और हमारी पिछली 2-3 बातचीतों में हम इस नतीजे पर पहुंचे कि हमें अगले 15 महीनों में इस मूवी को बना लेना है। हम जरूर सालार 2 को साल 2025 के अंत तक रिलीज कर देंगे। जो अभी से 18 महीने बैठता है।’

Salaar Star Cast Fees: Prabhas Takes Home Rs 100 Crore? Know How Much Prithviraj  Sukumaran, Shruthi Haasan Charged

सालार के बाद मेकर्स ला राहे सालार 2

सालार में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। उनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी शामिल हैं। सालार के बाद मेकर्स सालार 2 लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम सालार: पार्ट 2- शौर्यांग पर्व है। सालार : पार्ट 1- सीजफायर की कहानी की बात करें, तो ये खानसार के काल्पनिक शहर पर आधारित है। फिल्म दो दोस्त देवा और वर्धा के इर्द-गिर्द घूमती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button