वाराणसी में लोगों ने BJP पार्षद के पति और जेई को बनाया बंधक !

वाराणसी में सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहे लोगों ने रविवार को BJP पार्षद रीता सेठ के पति और जेई को बंधक बना लिया।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की कुछ तस्वीरें सुर्ख़ियों में बानी हुई है। वाराणसी में सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहे लोगों ने रविवार को BJP पार्षद रीता सेठ के पति और जेई को बंधक बना लिया। यहां रहने वाले लोगों ने बताया कि पिछले आठ दिनों से इलाके में सीवर ओवरफ्लो की समस्या बनी हुई है। सड़क पर घुटनों तक सीवर का पानी जमा है।

वाराणसी में सीवर की समस्या से परेशान हुए लोग, बीजेपी पार्षद के पति और जेई  को बनाया बंधक - People troubled by sewer problem in Varanasi BJP councilor  husband and JE taken

सभी विभाग एक दूसरे में टाल-मटोल कर रहे

इस मामले में पार्षद रीता सेठ ने बताया कि खोजवा चुंकी के पास नाला व सीवर जाम की सूचना करीब 15 दिन पहले जलकल, नगर निगम, गंगा प्रदूषण के जेई, जलनिगम के जेई सहित सभी को दी गई है। सभी विभाग एक दूसरे में टाल-मटोल कर रहे थे। सीवर लाइन ओवरफ्लो होने से पेयजल की आपर्ति भी दूषित हो रही है। जलकल और गंगा प्रदूषण विभाग के कर्मचारियों की आपसी खींचतान का खामियाजा स्थानीय नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। इससे नाराज क्षेत्रीय नागरिकों ने मुझे ही बंधक बना लिया।

वाराणसी न्यूज़: पीएम के जाते ही भाजपा पार्षद पति को जनता ने बनाया बंधक। –  INA NEWS

बंधक बनाने के बाद लोगों ने बीच सड़क में बैठाया

लोगों ने इसकी शिकायत ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से की लेकिन अधिकारियों ने उनकी समस्या को नजरअंदाज कर दिया। स्थानीय निवासियों का यह भी आरोप है कि गंदे पानी के कारण मच्छर पनप रहे हैं। मच्छरों के प्रकोप के कारण मच्छर जनित बीमारियों का खतरा भी बढ़ गया है। इसी बात से नाराज होकर लोगों ने रविवार को बीजेपी पार्षद के पति अशोक सेठ और गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के जेई केके वर्मा को बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद लोगों ने उन्‍हें बीच सड़क में बैठा दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button