‘तोता’ ना बोल पाने पर टीचर ने तोड़ा बच्ची का हाथ, बच्ची हॉस्पिटल में भर्ती !

मध्य प्रदेश के भोपाल में पांच साल की बच्ची को 'तोता' नहीं बोलने पर कथित तौर पर गंभीर रूप से पीटने के आरोप में एक ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार किया गया है।

मध्य प्रदेश के भोपाल में पांच साल की बच्ची को ‘तोता’ नहीं बोलने पर कथित तौर पर गंभीर रूप से पीटने के आरोप में एक ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शिक्षक की पहचान शहर की जनता कॉलोनी निवासी प्रयाग विश्वकर्मा (20) के रूप में हुई है वह हबीबगंज थाना क्षेत्र के थाना अंतर्गत अपनी कॉलोनी में यह कोचिंग सेंटर चलाता है।बच्ची का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

आरोपी ने घर वालो से बोला झूठ

परिवार वालों के बताया कि ​​पहले हमने ट्यूशन टीचर को बच्चे को पीटने से मना किया था। जिसके बाद मंगलवार को टीचर ने फोन कर कहा कि लड़की बाथरूम में गिर गई है। जब हमने उससे पूछा तो उसने बताया कि ट्यूशन टीचर ने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसका हाथ टूट गया। मिली जानकारियों के अनुसार बच्ची ‘तोता’ की स्पेलिंग का उच्चारण नहीं कर पाई,जिसके चलते मास्टर ने उसे बुरी तरह से पीटा।

बच्ची को आई गंभीर चोटें

घर वालो ने डॉक्टरों से परामर्श किया गया तो डॉक्टर ने उन्हें बताया कि लड़की का दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया था। फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है। साथ ही आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर उस पर धारा 75 का मामला दर्ज किया गया था। साथ ही मामले की आगे की जांच जारी है ।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button