किंग खान और सुहाना का मूवी किंग से पहले धमाकेदार स्टार्ट, क्या शूटिंग वीडियो हुआ लीक!

शाह रुख खान बॉलीवुड के सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं हैं बल्कि वह कई बार मार्केटिंग स्किल्स भी काफी अच्छी दिखाते हैं।

शाह रुख खान बॉलीवुड के सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं हैं बल्कि वह कई बार मार्केटिंग स्किल्स भी काफी अच्छी दिखाते हैं। कोई ब्रांड प्रोमशन हो या कुछ और शाह रुख सब कुछ परफेक्ट करते हैं। अब सोशल मीडिया पर किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी लाडली बेटी सुहाना खान के साथ दिखाई दे रहे हैं।

SRK-Suhana Film King: शाहरुख और सुहाना खान की आगामी फिल्म की शूटिंग अगले  साल होगी शुरू, फिल्म का नाम हो सकता है 'किंग'! | LatestLY हिन्दी

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। शाह रुख अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं।शाह रुख खान और सुहाना खान फिल्म ‘किंग’ में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, इस फिल्म पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है, लेकिन इसी बीच अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाह रुख और सुहाना की जोड़ी पहली बार साथ में देखने को मिल रही है।

विज्ञापन के लिए निर्देशक की कुर्सी संभाली

हालांकि, ये किसी पिक्चर का टीजर या ट्रेलर नहीं है, बल्कि पापा-बेटी दोनों आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड Dyavol X के एक एड के लिए साथ आए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले शाह रुख अपनी अंगुलियों में तीन अंगूठियां पहनते हुए नजर आते हैं, जिन पर D’Yavol लिखा हुआ है। इसके बाद वह किसी चीज पर मुक्का मारते हैं। फिर ट्रेन के डिब्बे की खिड़की के शीशे पर ‘X’ का चिन्ह बन जाता है इसके बाद सुहाना की एंट्री होती है, वो फर्श से एक जादुई छड़ी उठाकर ट्रेन की खिड़की पर डिज्नी का लोगो बना देती हैं। इसके बाद दोनों जाने से पहले एक-दूसरे को देख कर मुस्कुराते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आर्यन खान ने अपने ब्रांड D’Yavol के इस नए विज्ञापन के लिए निर्देशक की कुर्सी संभाली है।

शाहरुख खान और सुहाना की फिल्म की शूटिंग मई से शुरू

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है। इसके मुताबिक, शाहरुख खान और सुहाना की फिल्म की शूटिंग मई से शुरू हो सकती है. फिलहाल शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को वेब सीरीज ‘स्टारडम’ में मदद कर रहे हैं, अप्रैल में उनके कुछ कमिटमेंट्स हैं, जिसके चलते ट्रैवल करना होगा। वापसी करने के बाद वो सुहाना के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

ऐसा पता लगा है कि, इस पिक्चर में ‘किंग’ का रोल शाहरुख खान करते दिखेंगे. जबकि, बच्ची के रोल में सुहाना खान होंगी। फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म के बाकी किरदारों के लिए कास्टिंग जारी है। इस फिल्म को शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट सिद्धार्थ आनंद की कंपनी मारफ्लिक्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेगी। वहीं इसे साल 2025 में रिलीज करने की बातें सामने आ रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button