दलजीत कौर और पति निखिल पटेल की उम्र पर लोगों ने किए कमेंट, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार !

इस प्यार का क्या नाम दूं फेम दलजीत कौर ने मार्च 2023 में निखिल पटेल से शादी की। इसके बाद वह अपने बेटे जेडन के साथ केन्या शिफ्ट हो गईं।

‘इस प्यार का क्या नाम दूं’ फेम दलजीत कौर ने मार्च 2023 में निखिल पटेल से शादी की। इसके बाद वह अपने बेटे जेडन के साथ केन्या शिफ्ट हो गईं। वहां से वह आए दिन अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। लेकिन कई बार उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन वह उससे डरती नहीं है। बल्कि वह हर किसी को करारा जवाब देती हैं। जैसे इस बार दिया गया। उन्होंने शादी के 90 दिन बाद एक वीलॉग शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई।

एक्ट्रेस हुई ट्रोलिंग का शिकार

दलजीत कौर और निखिल पटेल ने शादी के 90 दिन बाद यूट्यूब चैनल पर वीलॉग शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है और शादी की है, तब से उन्हें दो तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस के पति ने कहा कि लोग उनकी उम्र को लेकर कमेंट करते हैं लेकिन वह यही कहना चाहेंगी कि उन्हें स्वस्थ रहना पसंद है। वह अपने तीनों बच्चों के लिए स्वस्थ रहना चाहते हैं।

दलजीत कौर की उम्र पर उठाया सवाल

दलजीत ने कहा, ‘कई ट्रोल्स हमारी उम्र को लेकर कमेंट करते हैं। मैं निक से केवल 3 साल छोटी हूं। तो अगर वह बूढ़ा है, तो मैं भी बूढ़ा हूँ। मैं उसके लिए सेक्सी दिखना चाहती हूँ, वह मेरे लिए सेक्सी दिखना चाहता है। हम लंबे समय तक जीना चाहते हैं और हमारे सामने पूरा जीवन है। तो ट्रोल का हिस्सा भी उम्र की तरह बीत जाएगा।

एक्ट्रेस को मिले सुझाव

वीडियो में आगे दिलजीत ने यह भी बताया कि कितने ट्रोल्स ने ‘टेक 2’ नाम का इस्तेमाल कर निखिल के साथ उनकी शादी को लेकर उन पर निशाना साधा है। इस पर उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका देने के फैसले से बेहद खुश और गर्व महसूस कर रही हैं। और इसलिए, ‘टेक 2’ शब्द के साथ आने वाले नकारात्मक संदेशों और ट्रोलिंग के बावजूद, वह इसे अधिक गर्व से उपयोग करती है।

दलजीत कौर ने दिया करारा जवाब

दलजीत ने कहा, ‘मुझे अपनी यात्रा पर बहुत गर्व है। एक समय था जब मैं बहुत टूट गयी थी लेकिन अब मैं खुश हूं, यह बात लोग जानते हैं।’ और अब मुझे टिप्पणियों और संदेशों में कहा गया है कि ‘टेक 2′ का उल्लेख न करें। मैं इस बात पर जोर क्यों नहीं देता कि मेरी दूसरी बार शादी हुई है और मैं खुश हूं।’ समस्या क्या है? आप क्या सोचते हैं?’ अभिनेत्री ने टिप्पणी करने वालों को नाखुश और असुरक्षित भी कहा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button