केदारनाथ में कुछ ब्लॉगर की वजह से लिया गया बड़ा फैसला !

ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करते हुए रील बनाई तो वहीं गर्भगृह में एक महिला नोट उड़ाते हुए दिखी। केदारनाथ मंदिर में इस तरह की घटनाएं न हों इसे लेकर अब बद्री-केदार मंदिर समिति सख्त हो गई है।

चारो धामों में से एक केदारनाथ धाम में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं इस भीज केदारनाथ जाके लोग काफी ज्यादा वीडियो बना के सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है जो की धार्मिक भावनाओ को आहात कर रहे थे एक ब्लॉगर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करते हुए रील बनाई तो वहीं गर्भगृह में एक महिला नोट उड़ाते हुए दिखी। केदारनाथ मंदिर में इस तरह की घटनाएं न हों इसे लेकर अब बद्री-केदार मंदिर समिति सख्त हो गई है।

श्री केदारनाथ ज्योतिर्लिंग - श्री केदारनाथ धाम में अब लोग बाबा के दर्शन  करने कम और फ़ोटो शूट,पिकनिक मनाने ज्यादा जाने लगे है। जगह जगह शराब ...

धार्मिक भावनाओ को आहात कर रहे थे ब्लॉगर

समिति ने मंदिर के अंदर मोबाइल ले जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाने की तैयारी कर ली है। बीकेटीसी के कार्यकारी अधिकारी आरसी तिवारी ने पुलिस चौकी केदारनाथ को पत्र लिखकर यहां आने वाले यूट्यूबर्स, रील्स और वीडियो बनाने वालों पर कड़ी निगरानी रखने और ऐसी घटनाओं पर कठोर कार्रवाई करने के लिए लिखा है ताकि इस तरह की घटनाएं मंदिर परिसर के अंदर घटित न हो पाएं।

Hotel And Accommodation Services For Night Stay At Kedarnath Dham -  Dehradun News

वीडियो बनाने वालों पर कड़ी निगरानी

इसके साथ ही समिति अब केदारनाथ मंदिर के भीतर मोबाइल ले जाने पर भी प्रतिबंध लगाने जा रही है। इसके लिए जरूरी तैयारियां की जा रही हैं। जिसके बाद यहां आने वाले श्रद्धालु अब न तो मंदिर के अंदर मोबाइल ले जा सकेंगे और न ही वीडियो आदि बना सकेंगे। केदारनाथ मंदिर आस्था का केंद्र है, लेकिन कई लोग इसे पिकनिक स्पॉट बना रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button