#’पंजाब’: छात्र ने स्कूल को बम से उड़ाने की दी धमकी, कहा- ‘बम धमाका होगा बच सको तो बचा लो’ !

'पंजाब' (Punjab) से एक 'बड़े हादसे' (Major Accidents) की खबर सामने आ रही है। इस दौरान पंजाब में 'फतेहगढ़' (Fatehgarh) की रोड स्थित 'स्प्रिंग डेल सीनियर' (Spring Dale Senior) स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी (Bomb Threat) देने का मामला सामने आया है।

‘पंजाब’ (Punjab) से एक ‘बड़े हादसे’ (Major Accidents) की खबर सामने आ रही है। इस दौरान पंजाब में ‘फतेहगढ़’ (Fatehgarh) की रोड स्थित ‘स्प्रिंग डेल सीनियर’ (Spring Dale Senior) स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी (Bomb Threat) देने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक पंजाब की पुलिस ने सोमवार (Monday) को दो लोगों को गिरफ्तार (Two People Arrested) कर लिया है।

‘व्हाट्सएप’ पर स्कूल को उड़ाने की मिली धमकी

आपको बता दें कि यह घटना उस समय सामने आई जब स्कूल प्रबंधन ने 14 सितंबर को स्कूल को उड़ाने की धमकी वाले व्हाट्सएप के स्क्रीनशॉट के साथ शहर की पुलिस से संपर्क किया था। ऐसे में डीसीपी मुखविंदर सिंह भुल्लर का कहना है कि, ‘जांच के दौरान यह संदेश कक्षा 10 के दो छात्रों द्वारा बनाया गया था।

फर्जी सिम कार्ड का किया इस्तेमाल

वहां स्कूल के छात्र फर्जी आतंक फैलाकर अपनी परीक्षा रद्द करना चाहते थे। इस मामले की सूचना पुलिस ने छात्र के परिवार वालों को दे दी है। ऐसे में दोनों छात्रों के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान छात्र ने अपने के सिम कार्ड का इस्तेमाल किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले ही पंजाब के अमृतसर में डीएवी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। ऐसे में उसके बाद स्प्रिंग डेल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हर तरफ हड़कंप मच गया है।

बम धमाका होगा, बच सको तो बचा लो

आपको बता दें कि धमकी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीन घंटे के अंदर ही इस मामले को रफा दफा कर दिया है। पुलिस ने दो छात्रों की पहचान की है, जिन्होंने पेपर को टालने के लिए यह अफवाह फैलाई थी। इस धमकी भरे मैसेज को अंग्रेजी और उर्दू में लिखा गया था। बता दें कि लिखा हुआ है, 16 सितंबर को स्कूल में प्लांटेशन ड्राइव है। इसी दिन बम धमाका होगा, बच सको तो बचा लो।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button