Paytm देगा राम भक्तों को Ayodhya के लिए Free Bus Ticket Service !

आप भी अयोध्या जाना चाहते हैं तो FREE में बस का टिकट पा सकते हैं। मोबाइल वॉलेट वाली कंपनी paytm ने बसों के टिकट FREE में देने की घोषणा की है।

अब बस तीन दिन और हैं। अयोध्या में नव-निर्मित राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होने का हर भारतवासी को इंतज़ार है , इस अवसर पर देश के कोने-कोने से लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। यदि आप भी इस अवसर पर अयोध्या जाना चाहते हैं तो आप FREE में बस का टिकट पा सकते हैं। मोबाइल वॉलेट वाली अग्रणी कंपनी paytm ने बसों के टिकट FREE में देने की घोषणा की है।

Paytm Launches Exciting Offers for Best Travel Experience

Paytm Free Bus Ticket Service

अयोध्या के लिए एविएशन कंपनियों से लेकर रेलवे और रोडवेज ने विशेष तैयारी की है। स्पेशल फ्लाइट, स्पेशल ट्रेन और स्पेशल बसें चलाई जा रही हैं। यदि आप भी इस अवसर पर अयोध्या जाना चाहते हैं तो आप FREE में बस का टिकट पा सकते हैं। पेटीएम ने बसों के टिकट FREE में देने की घोषणा की है। हम बता रहे हैं इस योजना के बारे में।अयोध्या जाने के लिए फ्री में बस टिकट या (Paytm Free Bus Ticket) की योजना ONE97 COMMUNICATIONS LIMITED ने शुरू की है। यह योजना आज यानी 19 JANUARY 2024 से शुरू हो रही है।

Free Bus Ticket: अयोध्या राम मंदिर जाने को पेटीएम दे रहा है फ्री में बस का  टिकट, कैसे मिलेगा यहां जानेगा

FREE में CANCELLATION की भी सुविधा

PAYTM की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या का फ्री बस टिकट पाने के लए उन्हें PAYTM ऐप के माध्यम से टिकट बुक करना होगा। इस ऐप पर शुरुआती 1,000 यूजर्स को फ्री में बस का टिकट मिलेगा। इसके लए उन्हें PROMO CODE ‘BUSAYODHYA’ का उपयोग करना होगा। PAYTM सुनिश्चित करता है कि यूजर्स आसानी से यात्रा कर सकें और अपने करीबी लोगों के साथ अपनी बुक की गई बस के वास्तविक समय स्थान को भी साझा कर सकें। साथ ही PAYTM ऐप पर बस बुकिंग करने पर FREE में CANCELLATION की भी सुविधा मिलेगी। इसमें यूजर्स को बिना किसी कारण का खुलासा किये अपने स्रोत खाते में तत्काल पूर्ण धनवापसी हासिल कर सकते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button