VIRAL: इंटरनेट पर वायरल हुआ बुजुर्ग महिला का वीडियो, लोगों ने की सहायता करने की बात !

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो आपको भी परिश्रम करने को मजबूर कर सकता हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं एक बुजुर्ग महिला की जिसका मुंबई लोकल ट्रेन में नाश्ता बेचने का वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो आपको भी परिश्रम करने को मजबूर कर सकता हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं एक बुजुर्ग महिला की जिसका मुंबई लोकल ट्रेन में नाश्ता बेचने का वीडियो सामने आया है। यह वायरल वीडियो न केवल आपको प्रेरित करेगा बल्कि आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला देगा।

 

महिला अधिकारी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो

यह वायरल वीडियो दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हैं। वीडियो में, सूट पहने एक बुजुर्ग महिला को मुंबई लोकल ट्रेन में यात्रियों के पास चॉकलेट और अन्य खाद्य पदार्थों के साथ आते हुए दिखाया गया है। वीडियो शेयर करते हुए महिला अधिकारी ने कैप्शन में लिखा कि “यह महिला और हजारों लोग उसकी मेहनत को पसंद करते हैं और दो वक्त की रोटी कमाते हैं। हो सके तो इनसे सामान खरीद लें।” सोशल मीडिया यूजर्स इस इंस्पायरिंग वीडियो को देखकर सभी मुस्कुरा रहे हैं। कई लोगों ने वीडियो की प्रशंसा की क्योंकि यह दर्शाता है कि कैसे वह स्वतंत्र रहने के लिए बुढ़ापे में भी कड़ी मेहनत कर रही है।

वीडियो को मिल रहा ढेर सारा प्यार

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक 1,11,200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1,238 रीट्वीट और कई टिप्पणियों के साथ यह लगातार बढ़ रहा है। वीडियो को मूल रूप से एक ट्रेन यात्री मोना एफ खान ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने बुजुर्ग महिला की प्रशंसा की और कुछ ने मदद के लिए उसके संपर्क विवरण के लिए भी पूछताछ की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button