कोहरे का कहर: 6 गाड़ी आपस में टकराई, कई लोगों को आई चोटें

पंजाब में एक बड़ा हादसा हुआ। जहां एक साथ 6 गाड़ियाँ आपस में टकरा गई। बताते चलें कि सुबह धुंध के कारण एक के यह घटना घटी।

पंजाब : पंजाब में एक बड़ा हादसा हुआ। जहां एक साथ 6 गाड़ियाँ आपस में टकरा गई। बताते चलें कि सुबह धुंध के कारण एक के यह घटना घटी। हादसे में कई लोगों को चोटें लगी और वाहनों का भी खासा नुक्सान हुआ। घायलों में से एक की हालत गंभीर है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह कोहरे के कारण हादसा हुआ । कोटकपूरा के जैतो रोड पर सबसे पहले दो वाहनों की आपस में टक्कर हुई। जिसके बाद दो बसों समेत कुछ वाहन भी आकर इन वाहनों के साथ आकर टकरा गए। इस हादसे के कारण वाहनों में सवार कई लोगों को मामूली चोटें लगी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए। जिन्हें कोटकपूरा के सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां से एक को बठिंडा रेफर कर दिया गया है।

हादसे में एक व्यक्ति घायल

बस चालक बेअंत सिंह ने बताया कि एक टाटा एस गाड़ी का हादसा हो रखा था। इसके अलावा सड़क पर बिना रिफलेक्टर के दो ट्रैक्टर ट्रालियां खड़ी थी जिसके कारण उन्हें आभास नहीं हो पाया। ट्रैक्टर चालक ने बताया कि वह खड़े थे और बस चालक ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। किसान नत्था सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार बस के कारण यह हादसा हुआ  है। जांच अधिकारी एसआई सुखदर्शन शर्मा ने बताया कि कोहरे के कारण हुए हादसे में दो बसों, एक टाटा एस गाड़ी, दो ट्रैक्टर ट्रालियों व दो कैंटरों की आपस में टक्कर हुई है जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button