मोरबी हादसे के बीच शख्स ने की PM Modi की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश, देखें वीडियो !

गुजरात के बनासकांठा में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को पीएम मोदी की रैली के दौरान...

गुजरात के बनासकांठा में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को पीएम मोदी की रैली के दौरान वहां लगे पंडाल के नट-बोल्ट खोलते हुए देखा जा सकता है. वह अपना काम इस तरह से कर रहा है कि कोई उसे देख न सके। हालांकि वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने संदिग्ध का वीडियो बना लिया। बता दें कि यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब गुजरात के मोरबी में पुल गिरने से 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।

कई परियोजनाओं का किया शिलान्यास

गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, हालांकि अभी तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है. ऐसे में पीएम मोदी चुनाव प्रचार के साथ-साथ राज्य के कई हिस्सों में विभिन्न योजनाओं की शुरुआत भी कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने बनासकांठा के थरड़ में 8000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इस रैली में दुर्घटना की साजिश रची गई थी, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है।

इससे पहले जुलाई 2018 में हुई थी घटना

इससे पहले जुलाई 2018 में ऐसी घटना हुई थी, जब पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली में एक पंडाल गिरने से 90 लोग घायल हो गए थे. उस वक्त पीएम मोदी भी अस्पताल गए और घायलों से मुलाकात की. उस समय टेंट का एक हिस्सा गिर गया था। पीएम मोदी ने भी लोगों से आग्रह किया था कि जो लोग तंबू पर चढ़े हैं वे नीचे उतर जाएं. फिर घायलों को पीएम मोदी के काफिले में शामिल एंबुलेंस और बाइक के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया।

अब गुजरात के बनासकांठा से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को पंडाल में लोहे के गोले का पेंच खोलते हुए देखा जा सकता है। इसमें वह बाली के पास खड़े होकर सभी से छिपकर अपना काम करते नजर आ रहे हैं। फिर कुछ देर बाद वह नट और बोल्ट लेकर कुर्सी पर बैठ जाता है। बता दें कि नवंबर 2013 में पीएम मोदी की पटना रैली में सिलसिलेवार बम धमाके हुए हैं, ऐसे में यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक की जांच का विषय हो सकता है। सोशल मीडिया पर लोग इसे मोरबी पुल हादसे से जोड़कर बड़ी साजिश की आशंका जता रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button