#गठबंधन की खुलती गांठ : अखिलेश की ‘दो टूक’ के बाद शिवपाल व राजभर की ‘खरी खरी’ !

शिवपाल ने ट्वीट कर कहा समाजवादी पार्टी की ओर से पत्र जारी कर औपचारिक आजादी देने के लिए दिल से शुक्रिया

समाजवादी पार्टी के गठबंधन छोड़ने के संकेत के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव का भी बयान आया है। शिवपाल ने ट्वीट कर कहा- मैं हमेशा आजाद था, लेकिन समाजवादी पार्टी की ओर से पत्र जारी कर औपचारिक आजादी देने के लिए दिल से शुक्रिया। उन्होंने आगे कहा कि राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों और सम्मान से समझौता अस्वीकार्य है।

साफ तौर पर गठबंधन छोड़ने के संकेत

आपको बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने एक बयान में कहा था कि उन्हें सपा में सम्मान नहीं मिल रहा है। शिवपाल के इस बयान के बाद आज सपा की ओर से एक ट्वीट किया गया और साफ तौर पर गठबंधन छोड़ने के संकेत दिए गए हैं। एसपी ने ट्वीट में कहा – आदरणीय शिवपाल सिंह यादव जी, अगर आपको लगता है कि आपको ज्यादा सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

हमारा व समाजवादी पार्टी का रास्ता अलग

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को आज समाजवादी पार्टी ने चिट्ठी भेजकर साफ कह दिया कि आप स्वतंत्र हैं और जहां जाना है जा सकते हैं इस पर ओमप्रकाश राजभर की प्रतिक्रिया सामने आई है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि किसी की चमचागिरी नहीं करते हैं। आज से हमारा व समाजवादी पार्टी का रास्ता अलग है। अगर उन्होंने तलाक दिया है तो हम तलाक को कबूल करते हैं।

एसी कमरे में बैठकर राजनीति करते हैं

समाजवादी पार्टी किसी के भले के बारे में नहीं सोचती है। सच कड़वा होता है सुनने की ताकत होनी चाहिए। अब हम बहुजन समाज पार्टी के साथ जाएंगे। अखिलेश यादव सिर्फ अपनी सुनते हैं। वह किसी की राय नहीं लेते। सिर्फ एसी कमरे में बैठकर राजनीति करते हैं। उसी का सिला है कि जो उनके अपने हैं वह दूर होते जा रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button