मार्केट में धूम मचाने आ रहा है OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन, जानें ख़ासियत ….

वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन ने कुछ हफ्ते पहले चीन में डेब्यू किया था। भारत की बात करे तो यहां वन प्लस के फ़ोन काफी पसंद किये जा रहे हैं।

स्मार्टफोन OnePlus10 Pro 31 मार्च को भारत सहित तमाम देशो में लॉन्च होने के लिए तैयार है। वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन ने कुछ हफ्ते पहले चीन में डेब्यू किया था। भारत की बात करे तो यहां वन प्लस के फ़ोन काफी पसंद किये जा रहे हैं। इस फ़ोन के कीमत की बात करे तो यह बजट से थोड़ा ज्यादा हो सकता हैं। हालांकि वन प्लस के फैंस इस फ़ोन का भरपूर उपयोग करते हैं साथ ही पसंद भी।

OnePlus10 Pro की कीमत :
वनप्लस 10 प्रो भारत की कीमतें वनप्लस 9 प्रो की कीमत के करीब होने की उम्मीद है, या शायद इससे भी अधिक कह सकते हैं। जानकारी के अनुसार, वनप्लस 10 प्रो इंडिया की कीमत 66,999 रुपये से शुरू हो सकती है जो कि वनप्लस 9 प्रो इंडिया लॉन्च कीमत से 2,000 रुपये अधिक है। वनप्लस 10 प्रो 12 जीबी रैम मॉडल 71,999 रुपये में आ सकता है। भारत के लिए आधिकारिक वनप्लस 10 प्रो की कीमतों का खुलासा 31 मार्च को किया जाएगा।वनप्लस 10 प्रो फीचर्स :
OnePlus 10 Pro के फीचर्स की बात करे तो यह एक फ्लैगशिप फोन है तो यह आपको नए स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट के साथ मिलता है। इसमें 8GB और 12GB रैम मिलती है । OnePlus 10 Pro में AMOLED डिस्प्ले के साथ 6.7 इंच का LTPO डिस्प्ले है जो क्वाड HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

वनप्लस ने डिवाइस को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस किया है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। हैसलब्लैड एक बार फिर वनप्लस के साथ अपनी इमेज प्रोसेसिंग और कलर कैलिब्रेशन के लिए साझेदारी कर रहा है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी है जो USB टाइप C इंटरफेस के जरिए 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button