बाराबंकी: खेतों में मेंथा की रोपाई के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौ*त, 3 बच्चे झुलसे !

बिन मौसम बरसात के साथ आकाशी बिजली ने कहर बरपाया है जहां पर खेत में मेंथा की फसल की रोपाई कर रहे लोगों पर अचानक आकाशीय बिजली गिरी है।

बिन मौसम बरसात के साथ आकाशी बिजली ने कहर बरपाया है जहां पर खेत में मेंथा की फसल की रोपाई कर रहे लोगों पर अचानक आकाशीय बिजली गिरी है। जिसमें एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है, तो वही तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें आनन-फानन में तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

आकाशीय बिजली गिरने से बुरी तरह से झुलस गए 3 बच्चे

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर मजरे मोहना गांव का है जहां पर आज गुड्डू यादव के खेत में मेंथा के रोपाई का कार्य परिवार के लोग कर रहे थे। तभी अचानक बिन मौसम की बरसात शुरू हो गई जब तक लोग इधर-उधर सर छुपाने के लिए भागते तभी अचानक आकाशीय बिजली मौत बनकर उनके ऊपर गिर गई।

जिसमें एक महिला शिवा कांति और 3 बच्चे आकाशीय बिजली गिरने से बुरी तरह से झुलस गए आनन-फानन में परिवार वालों ने सभी को अस्पताल लेकर भाग्य जहां पर रास्ते में ही महिला शिवा कांति की मौत हो गई बाकी तीनों बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

रोपाई का कार्य करते वक्त हुआ यह हादसा

आकाशीय बिजली गिरने से गुड्डू यादव के परिवार पर कहर बनकर गिरी । है क्योंकि गुड्डू यादव की पत्नी की मौत हो चुकी है और 3 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए हैं।  जो जिला अस्पताल में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं महिला और सभी बच्चे अपने ही खेत में मेंथा की फसल की रोपाई का कार्य कर रहे थे जब यह हादसा हुआ है जिससे इस किसान परिवार की मानो दुनिया ही बिखर गई हो ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button