Siddhant Suryavanshi के अंतिम संस्कार के बाद पत्नी Alessia Raut ने Instagram पर पहली Post कर किया याद !

अपने पति सिद्धांत सूर्यवंशी की आकस्मिक मृत्यु के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट में, मॉडल एलेसिया राउत ने दिवंगत टीवी स्टार को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया

अपने पति सिद्धांत सूर्यवंशी की आकस्मिक मृत्यु के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट में, मॉडल एलेसिया राउत ने दिवंगत टीवी स्टार को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया, जिसने उन्हें प्यार का सही अर्थ दिखाया। कुसुम, कसौटी जिंदगी की और जिद्दी दिल माने ना जैसे शो के लिए मशहूर सूर्यवंशी का शुक्रवार को एक जिम में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 46 वर्ष के थे।

Instagram पर किया Post

2017 में सूर्यवंशी से शादी करने वाले राउत ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेता सूर्यवंशी के साथ अपनी पहली तस्वीर साझा की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तब तक प्यार करती रहूंगी जब तक मैं जीवित हूं @_सिद्धांत_। 24 फरवरी 2017, हमारी साथ में पहली तस्वीर। इस दिन के बाद से तुम हमेशा मुझे मुस्कुराते हुए देखना चाहते थे, जीवन से प्यार करो, जीवन का आनंद लो।” नई चीजों को आजमाएं, कोशिश करें और मेरी सीमाओं को आगे बढ़ाएं। आप हमेशा मुझे समय पर (अब) खाने के लिए बना रहे थे और याद दिला रहे थे। आप अकेले आदमी थे जिन्होंने बिना किसी डर के मेरा हाथ पकड़ा और हमेशा मेरे लिए खड़े रहने के लिए तैयार रहे, मैं आपके साथ एक बच्चा बन गया हमेशा आपके ध्यान के लिए तरसते हैं।”

आपने मुझे प्यार का सही अर्थ दिखाया

राउत ने कहा कि उन्हें सूर्यवंशी के देखभाल करने वाले स्वभाव की कमी खलेगी, जो एक प्यारे बेटे, पिता, भाई, पति और दोस्त थे। “मुझे पता है कि आप हमेशा एक देवदूत के रूप में मेरा मार्गदर्शन करेंगे। आप एक खुश और शांतिपूर्ण जगह पर हैं। लव यू लव यू लव यू लव यू और हमेशा करते रहेंगे, जैसा कि आपने मुझे प्यार का सही अर्थ दिखाया है,” उसने अपनी पोस्ट का समापन किया।

सूर्यवंशी के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, राउत की शादी रूसी अर्थशास्त्री अलेक्जेंडर यानोवस्की से हुई थी, जिनके साथ उनका बेटा मार्क है। सूर्यवंशी के परिवार में उनकी पिछली शादी से बेटी भी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button