Trending

इटावा: डबल डेकर बस और डीसीएम की टक्कर में एक व्यक्ति की मौ*त, कई गम्भीर रूप से घायल !

इटावा थाना इकदिल क्षेत्र के महानेपुर गैस प्लांट के पास आज एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बस और डीसीएम में टक्कर हो गई।

इटावा थाना इकदिल क्षेत्र के महानेपुर गैस प्लांट के पास आज एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बस और डीसीएम में टक्कर हो गई। बस में करीब 55 यात्री सवार थे तभी सब्जी भरी डीसीएम से आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे की शिकार बस दिल्ली से कानपुर देहात के रसूलाबाद जा रही थी। भरथना से सब्जी लेकर आ रही डीसीएम से जोरदार भिड़ंत होने से बस क्लीनर की दर्दनांक मौत हो गई

टक्कर हो जाने से बस के क्लीनर की मौ*त

सभी घायलों को मुख्यालय के भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। एक को नाजुक हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया है। इकदिल इलाके के महानेपुर की घटना थाना इकदिल क्षेत्र के महानेपुर में प्राइवेट डबल डेकर बस और सब्जी लदी हुई डीसीएम में टक्कर हो जाने से बस के क्लीनर की मौत हो गई और बस में बैठी कई सवारी भी हादसे में घायल हो गई है।

मृतक बस क्लीनर की शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पर इकदिल पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गई । घायल यात्रियों को उपचार जिला अस्पताल में भेजा गया। जहा उनका उपचार किया जा रहा है। एक यात्री को गंभीर हालत में इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया पुलिस मृतक बस क्लीनर की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।  घटना स्थल पर दुर्घटनाग्रस्त बस, डीसीएम को क्रेन के माध्यम से रोड से हटाकर साइड में खड़ा करवाया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button