Trending

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने की गोंड जनजाति को न्याय देने के जिलाधिकारी मांग !

आजमगढ़ जिलाधिकारी कार्यालय पर गोंड जनजाति संघर्ष समिति के पदाधिकारियों के साथ पहुंचे, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह ने पत्रकारों से हुई बातचीत में बताया

आजमगढ़ जिलाधिकारी कार्यालय पर गोंड जनजाति संघर्ष समिति के पदाधिकारियों के साथ पहुंचे, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह ने पत्रकारों से हुई बातचीत में बताया कि इस गोड जनजाति के सम्बन्ध में जारी तमाम शासनादेशों एवं जिलाधिकारी के आदेशों के बावजूद तहसीलों में गोंड जनजाति के साथ अन्याय करते हुए उन्हें अनुसूचित जनजाति का प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जा रहा है।

तहसीलों में गोड जनजाति को न्याय नहीं

पूर्व में दिनांक 11.09.2021 को कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जनपद के समस्त तहसीलदार एवं गोंड जनजाति संघर्ष समिति,आजमगढ़ के प्रतिनिधियों के बीच सम्पन्न द्विपक्षीय वार्ता के बाद जारी तारीख के आदेश संख्या 734 हैं विविध दिनांक 04.10.2021 के पश्चात् तहसीलों में जाति प्रमाण-पत्र जारी करने की आवश्यक प्रक्रिया प्रारम्भ हो गयी पश्चात् थी।

परन्तु तत्कालीन जिलाधिकारी एवं तहसीलदारों के स्थानान्तरण के बाद पुनः मनमानी करते हुए तहसीलों में गोड जनजाति को न्याय नहीं दिया जा रहा है, जो शासनादेशों एवं जिलाधिकारी के आदेशों की स्पष्ट अवहेलना है।

जनजाति की पूर्णतया न्यायसंगत है और उन्हें न्याय मिलना भी चाहिए। जिलाधिकारी अपनी अध्यक्षता में जनपद के समस्त तहसीलदारों एवं गोड जनजाति संघर्ष समिति के प्रतिनिधियों की पुनः एक संयुक्त वैठक बुलाकर द्विपक्षीय वार्ता के सहमति के आधार पर एक नया स्पष्ट आदेश जारी कर गोंड जनजाति को न्याय देने की मांग की।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button