Salman khan के 58वें जन्मदिन पर ,उनका दीदार कर खुशी से झूम उठे फैंस !

सलमान खान अपने 58वें जन्मदिन के मौके पर पैप्स और फैंस से मिलते हुए नजर आए। इस मौके पर उनके फैंस से लेकर स्टार्स तक बधाई देते हुए नजर आए।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के लाखो फैंस के लिए आज बेहद ही ख़ुशी का दिन है बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान आज अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर कोई अपने अंदाज में भाईजान को बर्थडे विश करता नजर आया। इन सब के बीच सलमान खान अपने 58वें जन्मदिन के मौके पर पैप्स और फैंस से मिलते हुए नजर आए। इस मौके पर सलमान खान को उनके फैंस से लेकर स्टार्स तक बधाई देते हुए नजर आए। हर कोई अपने अंदाज में भाईजान को बर्थडे विश कर रहा है और इन सब के बीच सलमान खान अपने 58वें जन्मदिन के मौके पर पैप्स और फैंस से मिलते हुए नजर आए। Salman Khan Celebrating His 58th Birthday: सलमान खान बर्थडे आने वाला है इस  बार सलमान खान बनाएंगे कुछ अलग तरीके से अपना जन्मदिन

सादगी भरे अंदाज में दिखाई दिए भाईजान

सलमान खान का इस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सलमान खान इस वीडियो में बेहद सादगी भरे अंदाज में दिखाई दिए। तो चलिए जानते है सलमान खान की बर्थडे पर पहली झलक कैसी थी।इस वीडियो में सलमान खान बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं और उनका ये लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। सलमान खान इस वीडियो के दौरान वहां मौजूद फैंस और पैप्स को सादगी भरे अंदाज में नमस्ते करते दिखाई दिए। इसके बाद सलमान खान ने हाथ हिलाकर सबका शुक्रिया अदा किया।

Salman Khan Birthday: जन्मदिन पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट देंगे सलमान? 2024 में  उनकी 5 फिल्मों का हो सकता है एलान - Salman Khan Birthday Will Tiger 3 Actor  Give Surprise to

वीडियो पर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

सलमान खान के वीडियो को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं और अब ये वीडियो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही साथ इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आए और इस वीडियो पर फैंस भाईजान पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आए। किसी ने कमेंट बॉक्स में सलमान खान के लुक की तारीफ की, तो कोई सलमान खान की 58 साल की उम्र में ऐसी फिटनेस देख उनका दीवाना हो गया। सलमान खान के इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा कि ‘सलमान खान 58 साल के लगते ही नहीं है’।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button