Trump Mar-a-Lago raid: आखिर किसने चोरी किये डोनाल्ड ट्रम्प के 3 पासपोर्ट !

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का एक अजीबोगरीब किस्सा सामने आ रहा हैं, जिसमे ट्रम्प ने खुद अपने तीन पास पोर्ट चोरी होने की बात की।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का एक अजीबोगरीब किस्सा सामने आ रहा हैं, जिसमे ट्रम्प ने खुद अपने तीन PASS PORT  चोरी होने की बात की। जानकारी के मुताबिक FBI ने अमेरिका पूर्व राष्ट्रपति के आलीशान पाम हाउस और रिजॉर्ट Mar-a-Lago पर पिछले कुछ दिनों पहले छापा मारा था। जिस पर ट्रम्प ने कहा कि रेड के दौरान FBI एजेंट उनके घर से 15 बॉक्स भरकर Document ले गए हैं, जिसमें कुछ Classified Records भी हैं।

 

सोशल मीडिया पर दी चोरी होने की जानकारी

बीते सोमवार को डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ सोशल पर पोस्ट किया, जिसमे उन्होंने FBI पर आरोप लगाते हुए कहा कि FBI एजेंट्स ने उनकी प्रॉपर्टी Mar-a-Lago में रेड के दौरान उनके 3 Pass port चुरा लिए गए है जिसमे से एक पासपोर्ट एक्सपायर हो गया था। साथ ही उन्होंने दूसरी अन्य राजनैतिक पार्टियों पर हमला करते हुए कहा कि यह किसी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी पर किया गया सबसे घटिया स्तर का प्रहार है।

वे नहीं चाहते हैं कि मैं 2024 का चुनाव लड़ूं: TRUMP

जानकारी के मुताबिक ट्रम्प ने जब पिछले साल व्हाइट हाउस छोड़ा था, तब वो कई Document अपने साथ ले गए थे। पर अभी तक इस आरोप की FBI की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। पर रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रम्प कई बड़े बॉक्स में यह दस्तावेज मार-ए-लीगो ले गए थे। इसके बाद से ही अमेरिकी खुफिया एजेंसियां ट्रम्प और उनके करीबियों पर नजर रख रहीं थीं। ये छापेमारी भी इन्हीं से जोड़कर देखी जा रही है। ट्रम्प ने पिछले कुछ दिनों पहले FBI कि RAID को लेकर कहा था कि अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। जांच एजेंसियों के साथ सहयोग के बावजूद इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह कट्टर लेफ्ट डेमोक्रेट्स का हमला है। वे नहीं चाहते हैं कि मैं 2024 का चुनाव लड़ूं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button