रामभद्राचार्य पर राजू महंत दस का विवादित बयान !

हिंदू धर्म और ब्राह्मणवाद को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसे लेकर चित्रकूट में पद्म विभूषण से सम्मानित तुलसी पीठाधीश्वर जगत गुरु रामभद्राचार्य महाराज ने उन्हें 'पागल' बताय था।

2024 लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है जिसके चलते अब सभी राजनीतिक दल अब एक एक कदम फूक फूक के रख रहे है। इस बीच राजनेताओ के अलग अलग बयान भी सामने आ रहे है आपको बता दे की समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते है हालही में उन्होंने हिंदू धर्म और ब्राह्मणवाद को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसे लेकर चित्रकूट में पद्म विभूषण से सम्मानित तुलसी पीठाधीश्वर जगत गुरु रामभद्राचार्य महाराज ने उन्हें ‘पागल’ बताय था।

swami prasad maurya targeted ayodhya mahant raju das over ramcharitmanas  controversy know what he said | स्वामी प्रसाद मौर्य का महंत राजू दास पर  पलटवार, बोले- असल में संत होते तो श्राप

ब्राह्मणवाद को लेकर दिया था विवादित बयान

उनके इस बयान का विरोध तेजी से शुरू हो गया है। जिसे लेकर सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास ने भी काफी विरोध जताया है। अयोध्या के सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य को चुनौती देते हुए कहा है कि हिम्मत है तो हमसे सामना करके दिखाएं। राजू दास ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि ‘हमारे जगत गुरु रामभद्राचार्य महाराज के ऊपर जिस प्रकार से स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अल्पज्ञानी हैं।

Raju Das mahant of Hanumangarhi announced the reward of 21 lakhs । अयोध्या:  'स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को दूंगा 21 लाख रुपए',  हनुमानगढ़ी के महंत राजू

स्वामी प्रसाद मौर्य ने हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास को कहा अल्पज्ञानी

यह दुर्भाग्यपूर्ण है, मैं स्वामी प्रसाद मौर्य को चुनौती देता हूं कि जगत गुरु रामभद्राचार्य महाराज के बजाए वह राजू दास से ही शास्तार्थ कर लें। जिस जगह चाहें, जहां पर चाहें, वहां पर शास्तार्थ करने के लिए तैयार हूं। बता दें कि हाल ही में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह हिंदू धर्म को धोखा बताते नजर आए थे। जिसके बाद उनका विरोध शुरू हो गया था। इस पर बोलते हुए तुलसी पीठाधीश्वर जगत गुरु रामभद्राचार्य महाराज ने स्वामी प्रसाद मौर्य को मूर्ख पागल बताया था। जिसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने उनको निशाने पर लेते हुए उन्हें ‘अल्पज्ञानी’ बता दिय था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button