YouTube TV ने iPHONE, iPad यूजर्स के लिए PiP स्पोर्ट लांच किया, जाने क्या हैं ख़ास

यू ट्यूब ने गुरुवार को पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) स्पोर्ट के बारे में बताया। सभी मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए PiP समर्थन अभी तक उपलब्ध नहीं

यू ट्यूब ने गुरुवार को एक घोषणा करते हुए बताया है की YouTube TV ने iPhone और iPad ऐप में पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी भी साझा की हैं। जानकारी साझा करते कहा की, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) अब आपके iOS 15+ डिवाइस पर रोल आउट हो रहा है। देखने के लिए बस एक वीडियो चुनें और डिवाइस के होमपेज पर लौटने के लिए स्क्रीन के नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप करें। वीडियो छोटा हो सकता है और अपनी स्क्रीन पर आगे बढ़ें, “फर्म ने एक ट्वीट में कहा।

हालाँकि, YouTube एप्लिकेशन के सभी मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर समर्थन अभी तक उपलब्ध नहीं है।
यूट्यूब के अनुसार, “हम वास्तव में आपके धैर्य की सराहना करते हैं जबकि हमने आपके iOS 15+ उपकरणों के लिए इस प्रमुख विशेषता को सक्षम करने पर काम किया है। हमें उम्मीद है कि आप स्ट्रीम करने के इस आसान तरीके का आनंद लेंगे,” फर्म ने कहा।

PiP वीडियो देखना आसान बनाता है, लोग अपने iPhone या iPad का उपयोग मल्टीटास्क करने के लिए करते हुए भी देख सकते हैं। यह सुविधा वीडियो को केंद्रित प्लेबैक नियंत्रणों के साथ मिनिमम प्लेयर में स्क्रीन पर बने रहने देगी। इसके अलावा, Google अपने प्रीमियम ग्राहकों के साथ मानक YouTube सामग्री के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर का भी परीक्षण कर रहा है, लेकिन यह सुविधा अभी तक उन लोगों से आगे नहीं बढ़ी है जिनके पास सदस्यता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button