Poco India का दावा भारत में एक लाख से ज्यादा डिवाइस बेंचे !

मोबाइल उद्योग में स्मार्टफोन सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं।एंट्री-लेवल और मिड-रेंज डिवाइस जिनकी बिक्री के लिए शायद ही कभी चर्चा होती है।

स्मार्टफोन (Smart phone)उद्योग जगत के लिए बहुत फायेदमंद हैं। वे फ़ोन जिनका अधिकांश लोग वास्तव में उपयोग करने के बजाय केवल आकांक्षा करते हैं। मोबाइल उद्योग में प्रमुख स्मार्टफोन अक्सर अपने बदलाव के लिए सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं, एंट्री-लेवल और मिड-रेंज डिवाइस जिनकी बिक्री के लिए शायद ही कभी चर्चा होती है।

पोको के स्पेसिफिकेशन 

Related Articles

पोको सी31 में 6.53 इंच 60 हर्ट्ज आईपीएस एलसीडी टचस्क्रीन, ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम (13 एमपी प्राइमरी कैमरा, 2 एमपी मैक्रो कैमरा और 2 एमपी डेप्थ सेंसर), 5 एमपी फ्रंट-फेसिंग कैमरा और ए  5,000 एमएएच की बैटरी है।

क्या है कीमत

यह inr 8,190 से शुरू होता है।  हालांकि इसकी विशिष्ट शीट निस्संदेह सबसे दिलचस्प नहीं है, अब यह एक रोमांचक उपलब्धि का दावा कर सकती है क्योंकि यह करोड़पति क्लब में शामिल हो गया है ।

Poco C31 सितंबर में शुरू हुआ था

GSM Arena के अनुसार, Poco C31, जो सितंबर में शुरू हुआ था। और पिछले साल अक्टूबर में जनता के लिए उपलब्ध कराया गया था।  जब आप पोको के बारे में सोचते हैं तो यह निश्चित रूप से पहला फ़ोन नहीं है जो दिमाग में आता है।

एक लाख से ज्यादा डिवाइस बेचा

Poco India के हेड हिमांशु टंडन का दावा है की कंपनी अब तक भारत में एक लाख से ज्यादा डिवाइस ही बेच पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button