Ajay Devgan की फिल्म अब 18 साल बाद होगी रिलीज़, नजर आ रहे इस रोल में ….

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनीस बज्मी की फिल्म अब 18 साल बाद बड़े स्क्रीन में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में लीड रोल में हैं एक्टर अजय देवगन

एक्शन हीरो अजय देवगन की फिल्मों का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से करते हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाती हैं। ऐसे में अब उनकी एक जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। यह फिल्म साइकोलोजिस्ट और एक्शन दे भरपूर हैं। इस फिल्म के निर्माता हैं अनीस बज्मी जिसमे लीड रोल में अजय देवगन हैं। फिल्म की शूटिंग स्विट्जरलैंड और मुंबई में की गई है। इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह है की यह फिल्म साल 2004 में शुरू हुई थी और इसकी शूटिंग कुछ समय बाद ही पूरी हो गई थी। लेकिन यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई और अब 18 साल बाद यह फिल्म बड़े परदे पर रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

ये हैं फिल्म में :
अनीस बज्मी की आगामी साइकोलोजिस्ट और एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम “नाम” हैं। यह फिल्म इस गर्मी में रिलीज होने के लिए पूरी तैयारी में है। वही कयास इस फिल्म को ओटीटी रिलीज के लिए भी बातचीत है। फिल्म ‘नाम’ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जिसमें एक व्यक्ति अपनी याददाश्त खो देता है और अपनी पहचान खोजने के लिए यात्रा पर निकल जाता है। बता दें, अजय देवगन के साथ डायरेक्टर बज्मी की यह चौथी फिल्म हैं। अजय ने फिल्म ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘दीवानगी’ के बाद बज्मी के निर्देशन में चौथी फिल्म में काम करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button