Gay model smashes stereotypes: महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी पहन सकते हैं लहंगा, समलैंगिक model Rabanne ने तोड़ी रूढ़िवादिता !

फैशन की दुनिया में विशेष समय. मंगलवार से इंडिया कोर्टियर वीक शुरू हो गया। साल के इस समय में फैशन डिजाइनर फैशन प्रेमियों को प्रभावित करने के लिए बेहतरीन से बेहतरीन आउटफिट लेकर आते हैं।

फैशन की दुनिया में विशेष समय मंगलवार से इंडिया कोर्टियर वीक शुरू हो गया। साल के इस समय में फैशन डिजाइनर फैशन प्रेमियों को प्रभावित करने के लिए बेहतरीन से बेहतरीन आउटफिट लेकर आते हैं।

समलैंगिक मॉडल रबाने ने लहंगे में तोड़ा रूढ़िवादिता

शो के शुरुआती दिन अभिनेत्री कियारा आडवाणी फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के शानदार गुलाबी लहंगे में शो स्टॉपर थीं। उद्घाटन समारोह कई कारणों से सफल रहा। लहंगा न केवल महिलाओं की बल्कि पुरुषों की भी शोभा बढ़ाता है, समलैंगिक मॉडल रबाने ने इंडिया कॉउचर वीक में गोल्डन फिशटेल लहंगे में रूढ़िवादिता को तोड़ा। उन्होंने शानदार लहंगा पहनकर रैंप वॉक किया। लहंगा पहने हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पेज पर वायरल हो गई है।

Rabanne Victor

मॉडल रबाने ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक कलेक्शन का गोल्डन सेक्विन लहंगा पहने हुए रबाने विक्टर की तस्वीरों से नेटिज़न्स आश्चर्यचकित हैं। प्रशंसा से भरा हुआ रबाने ने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शो से बंप वॉक की कई तस्वीरें साझा कीं। मॉडल गोल्डन फिश-कट लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

केवल महिलाएं ही नहीं पुरुष भी पहन सकते लहंगा

लहंगा लुक के साथ रबाने ने गोल्डन नेक चोकर पहना था। साथ में एक स्टेटमेंट नेक चेन, सोने की चूड़ियाँ। रैंप वॉक करते समय उनके ग्लैमरस अंदाज ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने इस मिथक को तोड़ दिया है कि केवल महिलाएं ही लहंगा पहनती हैं।

एथनिक लुक से फैशनप्रेमियों को किया मंत्रमुग्ध

प्रशंसित मॉडल रबाने। उन्हें फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की नियमित मॉडल के रूप में देखा जाता है। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 27 साल की उम्र में की थी। कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने फिश-टेल लहंगे में अपने एथनिक लुक से फैशनप्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button