एलन मस्क अब बेचेंगे बीयर, उनकी कंपनी टेस्ला ने लॉन्च की GigaBier beer !

यदि आप टेस्ला ब्रांड के प्रेमी हैं, और आप बीयर से भी प्यार करते हैं, तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि सीमित समय के लिए, और आपूर्ति के अंतिम समय तक,

यदि आप टेस्ला ब्रांड के प्रेमी हैं, और आप बीयर से भी प्यार करते हैं, तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि सीमित समय के लिए, और आपूर्ति के अंतिम समय तक, टेस्ला और एलोन मस्क ने इसे फिर से किया है, और प्रेरित बियर लॉन्च करने का साहस किया है साइबरट्रक द्वारा, और फिलहाल विशेष रूप से यूरोपीय बाजार के लिए।

एलोन मस्क का उत्पाद भी संयुक्त राज्य में विपणन किया जा रहा

जैसा कि आप उत्पाद विवरण में पढ़ सकते हैं: “Tesla GigaBier इसे जर्मन बीयर उत्पादन Reinheitsgebot की 500 साल की परंपरा का सम्मान करते हुए साइबरट्रक के आकार का अनुकरण करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस सीमित-संस्करण, पिल्सनर-शैली की बीयर का आनंद बर्लिन में साइबरहॉप्स की हमारी विशिष्ट विविधता और साइट्रस, बरगामोट, और मीठे फलों के नोटों के साथ पीसा जाता है। प्रत्येक बोतल में गहरे रंग में चमकने वाला “गीगा” वॉटरमार्क के साथ एक निर्बाध चमकदार काली आस्तीन होती है।

वर्तमान में GigaBier इकाइयाँ हैं, लेकिन वे चेतावनी देते हैं कि यह सीमित है और एक बार समाप्त हो जाने के बाद वे उन्हें प्रतिस्थापित नहीं करेंगे। दूसरी ओर, यह 5% अल्कोहल युक्त 3 330 मिलीलीटर की बोतलों के पैक में €89 की कीमत पर हमारे देश में शिपमेंट के लिए उपलब्ध है। यह काफी संभावना है कि टेस्ला और एलोन मस्क का उत्पाद भी संयुक्त राज्य में विपणन किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने देश के पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय के माध्यम से इसके पंजीकरण का अनुरोध किया है।

टेस्ला न केवल अपनी इलेक्ट्रिक कारों के लिए प्रसिद्ध है, बल्कि

टेस्ला ने 2020 में पहले ही हिम्मत कर ली, जब उन्होंने टेस्लाक्विला नामक एक सीमित संस्करण में अपनी खुद की टकीला लॉन्च की, जिसमें एक प्रीमियम 100% एगेव एंजो टकीला था, जो विशेष रूप से उच्चभूमि और तराई के एगेव्स से बने छोटे बैचों के लिए विशेष था, और जो कुछ ही घंटों में बिक गए। , बाद में कई और दिनों के लिए पुनर्विक्रय करना। टेस्ला न केवल अपनी इलेक्ट्रिक कारों के लिए प्रसिद्ध है, बल्कि असाधारण सीमित-संस्करण उत्पादों को बाजार में लाने के लिए भी प्रसिद्ध है।

आपको याद होगा, लेकिन 2018 में उन्होंने टेस्ला डिज़ाइन स्टूडियो द्वारा डिज़ाइन किए गए कार्बन फाइबर से बना एक सीमित संस्करण सर्फ़बोर्ड जारी किया। उन्होंने जल्द ही एक सीमित पोर्टेबल बैटरी चार्जर के साथ उद्यम किया जो टेस्ला के सुपर चार्जर के लघु संस्करण जैसा दिखता था। उन्होंने एक टेस्ला जैकेट भी जारी की जो एक सीमित संस्करण बॉम्बर जैकेट थी जिसमें छाती पर एक लाल टेस्ला लोगो था। जैसा कि हो सकता है, यदि आप इस सीमित-संस्करण, साइबरट्रक-प्रेरित बियर में रुचि रखते हैं, तो आपको जल्दी करना चाहिए क्योंकि यह कल तक पूरी तरह से बिक जाने की संभावना है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button