नवविवाहिता की ससुरालवालों ने गला दबाकर की हत्या, बेगूसराय का मामला !

बिहार में बेगूसराय जिले के लखनपुर गांव में एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई।शनिवार की देर शाम पुलिस ने शव बरामद किया।

बिहार में बेगूसराय जिले के लखनपुर गांव में एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई।बिहार के बेगूसराय जिले में तेयाय ओपी क्षेत्र के लखनपुर गांव में एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। शनिवार की देर शाम पुलिस ने शव बरामद किया।

Crime Latest News, Updates in Hindi | क्राइम के समाचार और अपडेट - AajTak

मृतका की सास को हिरासत में लेकर पूछताछ

उसकी पहचान रंजीत साह की 23 वर्षीय पत्नी बबीता देवी के रूप में की गई। वहीं मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर अपनी 23 वर्षीय पुत्री बबीता देवी की हत्या मारपीट कर एवं गला दबाकर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में मृतका बबीता देवी की सास मीना देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Story of the trial in Uthra murder case - iPleaders

ग्रामीण गंगा विष्णु साह सहित अन्य लोगों ने बताया कि घटना शनिवार को अपराह्न लगभग दो बजे की है, लेकिन आसपास के लोगों को घटना के बारे में भनक तक नहीं लगी। मृतका के पति रंजीत साह ओडिशा में रहते हैं। उनका छोटा भाई अमरजीत साह गांव में रहकर फेरी का काम करते हैं।

Rampur case file against ex pradhan or his brother in murder of rape victim  | रामपुर: शादी का झांसा देकर रेप पीड़िता को घर बुलाया, ज़हर देकर कर दी  हत्या, आरोपियों पर

मारपीट एवं गला दबाकर हत्या

मीना देवी ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधू बबीता देवी अचानक गिर गई और उसी समय उसकी मौत हो गई, जबकि मृतका के पिता महमदपुर गांव निवासी राजाराम साह ने ससुराल पक्ष पर अपनी 23 वर्षीय पुत्री बबीता देवी की हत्या मारपीट कर एवं गला दबाकर करने का आरोप लगाया है।

Who is Nargis, 25-year-old killed by cousin Irfan in Malviya Nagar, Delhi?

इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मृतका के पिता ने मृतका के पति रंजीत साह, देवर अमरजीत साह, सास मीना देवी, ननद आरती देवी एवं नंदोसी राकेश साह को आरोपित बनाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रंजीत साह एवं बबीता का विवाह आठ माह पूर्व हिन्दू रीति-रिवाज से हुआ था।

Infant Rape-Murder Case: SC Sets Aside Man's Conviction, Remits Matter For  Fresh Trial - Oneindia News

आपको बतादे की घटना के समय रंजीत साह की मां मीना देवी, भाई अमरजीत साह, बहन आरती देवी एवं बहनोई राकेश साह घर में ही थे। घटना के बाद मीना देवी को छोड़ सभी फरार हो गए। पुलिस ने घर में ताला जड़ दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button