तमिलनाडु: पीएम मोदी के जन्मदिन पर नवजात बच्चों को उपहार में मिलेगी सोने की अंगूठियां !

'आज' (Today) भारत के प्रधानमंत्री (Prime minister) का जन्मदिन है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने जन्मदिन पर तमिलनाडु वासियों के लिये एक बड़ा ऐलान किया है।

‘आज’ (Today) भारत के प्रधानमंत्री (Prime minister) का जन्मदिन है। बता दें कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ (Narendra Modi) ने अपने जन्मदिन पर तमिलनाडु वासियों के लिये एक बड़ा ऐलान किया है। इस खास मौके पर देशभर में कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस सिलसिले में तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी की राज्य यूनिट 17 सितंबर को अस्पताल में पैदा होने वाले नवजात बच्चों को सोने की अंगूठी उपहार में भेंट की जायेगी।

आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष

आपको बता दें कि यह सोने की अंगूठी लगभग 2 ग्राम की होगी। ऐसे में इसको लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने पीएम मोदी पर सीधे कटाक्ष करते हुये नजर आ रहें हैं।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने तमिलनाडु की इकाई पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जन्मदिन के अवसर पर नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठी और ‘बेबी किट’ उपहार में देने सहित अन्य कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई है।

‘जन्मदिन पर शिशुओं’ को मिलेगी सोने की अंगूठी

ऐसे में देश के अलग-अलग हिस्सों में विभिन्न तरीकों से जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस अवसर पर अन्य योजनाओं में 720 किलो मछली का वितरण भी शामिल है। इस सिलसिले में जानकारी देते हुए मत्स्य पालन और सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन का कहना है कि, खास आयोजन के लिये चेन्नई के सरकारी आरएसआरएम (RSRM) अस्पताल को चुना गया है। जहां पीएम के जन्मदिन पर पैदा हुए सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी।

अंगूठी वितरण कार्यक्रम हुआ आयोजित 

आपको बता दें कि अंगूठी वितरण कार्यक्रम में होने वाले खर्च के बारे में मुरुगा ने अपने बयान में कहा है, प्रत्येक अंगूठी करीब 2 ग्राम सोने की होगी। ऐसे में इस अंगूठी कीमत करीब 5000 रुपये है। यह फ्री रेवड़ी नहीं है बल्कि हम प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पैदा हुए बच्चों का स्वागत करना चाहते हैं। भाजपा की स्थानीय इकाई का अनुमान है कि, इस अस्पताल में 17 सितंबर को 10-15 बच्चे पैदा हो सकते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button