फरहान अख्तर ने डॉन 3 पर शुरू किया काम,शाहरुख को सुनाई जाएगी स्क्रिप्ट !

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की पूरे भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और जल्द ही चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। सुपरस्टार ने बैक-टू-बैक तीन फिल्मों की घोषणा की है,

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की पूरे भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और जल्द ही चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। सुपरस्टार ने बैक-टू-बैक तीन फिल्मों की घोषणा की है, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है। शाहरुख ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन डॉन फ्रैंचाइज़ी उनकी कल्ट क्लासिक्स में से एक है और दर्शक फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त देखना पसंद करेंगे। फरहान अख्तर ने तीन फीमेल लीड्स, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के बीच डेट इश्यू के कारण अपनी जीवन गाथा, जी ले ज़ारा को बैकबर्नर पर रख दिया है। ख़बरों के मुताबिक डॉन के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। वह कोई और नहीं बल्कि डॉन 3 है।

 

शाहरुख एक बार फिर होंगे स्क्रीनप्ले लॉक 

एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि“डॉन एक ऐसा विषय है जो एक्सेल में हर किसी के करीब है। टीम पिछले कुछ समय से डॉन 3 के लिए एक विचार को विकसित करने और विकसित करने की कोशिश कर रही है, लेकिन नवीनता कारक की कमी के कारण इसे बार-बार बैक बर्नर पर रखा गया है। लेकिन टीम को आखिरकार एक ऐसा विचार मिला जो रोमांचक है और फ्रेंचाइजी को अगले स्तर पर ले जाएगा। फरहान ने स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर दिया है, और अपने डॉन उर्फ ​​​​को कहानी सुनाएगा। शाहरुख, एक बार स्क्रीनप्ले लॉक हो जाए”

डॉन 3 का शुरुआती चरण 

सूत्र के अनुसार, फरहान ने डॉन 3 के विचार पर अपने पिता, डॉन (1978) के मूल निर्माता जावेद अख्तर के साथ भी चर्चा की है। “हमेशा की तरह, डॉन 3 अभी भी शुरुआती चरण में है और परियोजना का भविष्य निश्चित रूप से इस बात पर निर्भर करेगा कि स्क्रीनप्ले आखिरकार किस आकार का होता है, लेकिन हां, यह पुष्टि हो गई है कि फरहान ने डॉन 3 स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। पिछले कुछ प्रयासों के विपरीत एक भाग 3 बनाओ, इस बार के विचार को जाने देना बहुत रोमांचक है, और हर कोई इस परियोजना को 100 प्रतिशत से अधिक दे रहा है।”

डॉन 3  योजनाओं का किया खुलासा

डॉन विद शाहरुख खान अमिताभ बच्चन की क्लासिक की आधिकारिक रीमेक थी, जिसे अंततः डॉन 2 के साथ एक स्वतंत्र फ्रैंचाइज़ी में बदल दिया गया था। डॉन 2 को एक दशक हो गया है, और फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक निर्माताओं की घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। तीसरा भाग।

 

जबकि फरहान और रितेश सिधवानी दोनों ने समय-समय पर डॉन 3 पर अपनी योजनाओं के बारे में खोला है, उसी पर औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। जी ले ज़ारा को धक्का दिए जाने के साथ, ऐसा लगता है कि फरहान ने आखिरकार डॉन के सभी प्रशंसकों की इच्छा सूची में काम कर लिया है, जो अपने राजा की वापसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button