Manike: Thank God का पहला Song हुआ रिलीज़, सिद्धार्थ और नोरा फतेही के बीच दिखी कमाल की केमिस्ट्री !

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह-स्टारर थैंक गॉड के निर्माताओं ने शुक्रवार को माणिक नाम के पहले गाने का अनावरण किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह-स्टारर थैंक गॉड के निर्माताओं ने शुक्रवार को माणिक नाम के पहले गाने का अनावरण किया। कॉमेडी फिल्म का निर्देशन टोटल धमाल फेम इंद्र कुमार ने किया है। थैंक गॉड के फर्स्ट-लुक पोस्टर और ट्रेलर ने काफी चर्चा बटोरी है। थैंक गॉड इस साल 25 अक्टूबर को दिवाली के आसपास रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच, माणिके गीत में नोरा फतेही एक विशेष उपस्थिति में हैं। यह श्रीलंकाई गायक योहानी के लोकप्रिय गीत माणिके मगे हिते का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

चित्रगुप्त के रूप में नज़र आएंगे अजय देवगन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, सिद्धार्थ ने इसे कैप्शन दिया: “अयान कपूर को प्रलोभन की असली परीक्षा का सामना करना पड़ता है, वासना / वासना … # मानिक सॉन्ग आउट नाउ। # थैंक गॉड इस दिवाली, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में!” योहानी को जुबिन नौटियाल और सूर्य रगुन्नाथन ने शामिल किया है। रैप कविता मेलो डी द्वारा लिखी गई है। थैंक गॉड के लिए संगीत तनिष्क बागची और चमथ संगीत द्वारा रचित है। नए गाने में सिद्धार्थ और नोरा अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री दिखा रहे हैं। इस ट्रैक में चित्रगुप्त के रूप में अजय देवगन भी हैं।

सिद्धार्थ और रकुल प्रीत तीसरी बार स्क्रीन करेंगे शेयर

यह फिल्म दे दे प्यार दे और रनवे 34 के बाद अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह की तीसरी ऑन-स्क्रीन सहयोग है। सिद्धार्थ और रकुल प्रीत भी तीसरी बार स्क्रीन साझा करेंगे, और उन्होंने पहले अय्यारी और मरजावां में एक साथ काम किया है।

थैंक गॉड 2019 के मरजावां के बाद सिद्धार्थ की पहली नाटकीय रिलीज है। थैंक गॉड एक टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन है, जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म इस दिवाली 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button