श्रद्धा वकार हत्याकांड में आया नया मोड़, आरोपी ने कोर्ट में अपने गुनाहों को मानने से किया इंकार !

पिछले साल श्रद्धा वकार केस ने पूरे देश की रूह को कपा कर रख दिया था। जिसके बाद फिर नई अपडेट के अनुसार इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है

पिछले साल श्रद्धा वकार केस ने पूरे देश की रूह को कपा कर रख दिया था। जिसके बाद फिर नई अपडेट के अनुसार इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है, जिसके अनुसार इस मामले में पाए गए आरोपी आफ़ताब पूनावाला को गिरफ्तार किया गया था ने अपने सभी आरोपों से इंकार कर इस मामले में एक नया मुकदमा दायर कर दिया है।

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वाकर के पिता का बड़ा आरोप, आफताब के भाई ने  शादी की बात करने से रोका - सांध्य समीक्षक

मई में की हत्या, नवम्बर में पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी आफताब ने 18 मई 2022 को महरौली इलाके में श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। उसके शरीर के अंगों को राष्ट्रीय राजधानी के छतरपुर पहाड़ी क्षेत्र के एक जंगल में फेंक दिया गया था और नवंबर 2022 में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। कोर्ट ने कहा कि पर्याप्त सामग्री है और प्रथम दृष्टया आरोपी के खिलाफ मामला बनता है।

मैं दोषी नहीं हूं: आफ़ताब पूनावाला

अदालत ने पूछा, “क्या आप दोषी मानते हैं या मुकदमे का दावा करते हैं,” जिस पर पूनावाला ने कहा, “मैं दोषी नहीं हूं और मुकदमे का सामना करूंगा।” इसके बाद अदालत ने मामले की सुनवाई और अभियोजन साक्ष्य की रिकॉर्डिंग को एक जून के लिए सूचीबद्ध कर दिया। साथ ही आरोपी आफताब के वकील ने तर्क दिया कि अभियुक्त पर दोनों अपराधों के लिए एक साथ आरोप नहीं लगाया जा सकता क्योंकि यह उसके अधिकारों को प्रभावित करेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button