ब्रजेश पाठक ने लोगों को The Kerala Story देखने की अपील की, वेस्ट बंगाल में बैन पर दी प्रतिक्रिया !

द केरला स्ट्रोरी के रिलीज़ के बाद देश ,में राजनैतिक पार्टियां इस पूरे मामले में फिल्म को लेकर दो गुटों में अपने अलग अलग बयान देते हुए नजर आ रहे है।

कथित रूप से करेला की रियल स्टोरी पर बनी फिल्म द केरला स्ट्रोरी के रिलीज़ के बाद देश ,में राजनैतिक पार्टियां इस पूरे मामले में फिल्म को लेकर दो गुटों में अपने अलग अलग बयान देते हुए नजर आ रहे है। जहां कुछ राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है वहीं दूसरी तरफ कुछ राज्यों के मुख्यमंत्री और मंत्री इस फिल्म का लगातार विरोध कर रहे है।

The Kerala Story Collection: 'The Kerala Story' Box Office Collection:  Sudipto Sen's film earns Rs 12.50 crore on Day 2 - The Economic Times

मीडिया से बात करते हुए पाठक ने बताया की

आपको बता दें इस पूरे मामले में कई राज्यों ने तो फिल्म को पने राज्य में बैन तक कर दिया है। उसी के साथ ही प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को राज्य में टैक्स फ्री करने के योगी आदित्यनाथ सरकार के फैसले की मंगलवार को सराहना की और लोगों से फिल्म देखने की अपील की। मीडिया से बात करते हुए पाठक ने बताया की ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करना एक बहुत अच्छा फैसला है। मैं चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश के लोग इस फिल्म को देखें और समझें कि हमारी बहनों ने क्या क्या झेला है। हम भी जाकर फिल्म देखेंगे।” आपको बता दें उत्तर प्रदेश के साथ साथ इस फिल्म को बीजेपी शाषित राज्य मध्यप्रदेश में भी इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Distorted story': Mamata govt bans 'The Kerala Story' in Bengal | Kolkata  News – India TV

पाठक ने पश्चिम बंगाल में फिल्म पर प्रतिबंध पर भी प्रतिक्रिया दी

पर आपको बता दें जहां एक तरफ मध्यप्रदेश में इस फिल्म को दर्शको के लिए टैक्स फ्री कर दिया गया है वहीं उसी के साथ ही इस फिल्म को लेकर पूरे राज्य में इसे बैन करने के कई मुद्दे भी उठ रहे है। उसी के साथ ही इस फिल्म को वेस्ट बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया है। फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के फैसले पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “यह नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए है।” जिस पर सवाल उठाते हुए ब्रजेश पाठक का कहना है कि बंगाल की जनता प्रतिबंध को स्वीकार नहीं करेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button