महिला ने बाघ के शावकों को चूमा, वायरल वीडियो ने नेटिज़न्स को किया प्रसन्न !

आप कभी नहीं जानते कि आपको इंटरनेट पर क्या मिलेगा, और यह प्यारा वायरल वीडियो इसका सबूत है। तो, क्या आपने कभी किसी महिला को बाघ के शावकों को गले लगाते

आप कभी नहीं जानते कि आपको इंटरनेट पर क्या मिलेगा, और यह प्यारा वायरल वीडियो इसका सबूत है। तो, क्या आपने कभी किसी महिला को बाघ के शावकों को गले लगाते और दिलासा देते देखा है? उम्म नहीं? खैर, हमने अभी इसे देखा है और अगर आप भी इसे देखेंगे तो निश्चित रूप से इसे पसंद करेंगे। बाघ के शावकों को निहारती और उन्हें दिलासा देते हुए एक महिला का मनमोहक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। शॉर्ट सेगमेंट को @tiger_tigers678 नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हमें शत-प्रतिशत यकीन है कि आप पूरी फुटेज को लूप पर देखेंगे।

यह क्लिप महिला द्वारा बाघ के शावकों को चूमने के साथ खुलती है और बिना किसी डर के उन्हें लाड़-प्यार करना शुरू कर देती है। शावक भी उसके साथ सहज हैं। छोटा खंड लड़की के हावभाव और शावकों के मनमोहक चेहरे के भाव के कारण देखने में प्रसन्नता का है। हमें यकीन है कि यह क्लिप निश्चित रूप से आपके मूड और आत्मा को ऊपर उठा देगी।

1 नवंबर को शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को 15k से ज्यादा बार देखा जा चुका है। नेटिज़न्स ने क्लिप को बिल्कुल पसंद किया और टिप्पणी अनुभाग को दिल और प्यार से भरे इमोजी से भर दिया। “OMG यह बहुत प्यारा है इसे प्यार किया,” एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने कहा। “इतना इतना प्यारा इसे प्यार करो,” दूसरे ने कहा। “अद्भुत शावक। यह सिर्फ यह दिखाने के लिए जाता है कि इस दुनिया में थोड़ा प्यार और ध्यान कितनी दूर जा सकता है,” एक तीसरे ने कहा। “ओह! “प्यारा और मनमोहक शावक,” एक चौथे व्यक्ति ने लिखा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button