PUBG हत्याकांड : नाबालिक के इस नए खुलासे ने मोड़ा हत्याकांड कि दिशा !

नाबालिक ने अपने दिए ताज़ा बयान में कहा है कि उसकी माँ से मिलने प्रॉपर्टी डीलर वाले अंकल आते थे जब उसने इसका विरोध किया तो मां से उसे मारा

यूपी की राजधानी लखख्नऊ का सबसे चर्चित हत्याकांड ( PUBG MURDER ) में रोज नए खुलासे हो रहे है। नाबालिक ने पुलिस की पूंछताछ में जितने भी बयान दिए है। वो इस हत्याकांड की गुत्थी को और उलझा दे रहे है।

माँ से मिलने प्रॉपर्टी डीलर वाले अंकल आते थे

तो वही इस मामले की ताज़ा खबर पर नज़र डाले तो उसने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने अपने दिए ताज़ा बयान में कहा है कि उसकी माँ से मिलने प्रॉपर्टी डीलर वाले अंकल आते थे। जब आरोपी ने इसका विरोध किया तो उसकी मां से उसे मारा। इसी बात को लेकर उसने गुस्से में आकर हत्याकांड को अंजाम दे डाला था।

पिता की भूमिका भी संदिग्ध

नाबालिग बेटे ने बाल कल्याण समिति (CWC) की पूछताछ में कहा पिता को लेकर भी कई बातें कही है। उसने बताया कि जब प्रॉपर्टी डीलर वाली बात उसने अपने पिता को बताई तो पिता ने उससे कई बातें कही। उसने कहा कि मैंने पापा से कहा था कि मुझे यह सब पसंद नहीं है तो पापा ने कहा कि मैं होता तो पिस्टल उठाकर गोली मार देता। बेटे ने सुना और कहा कि मैं क्या करूं? पापा ने बोले कि जो मन में है, तुम वह करो।”

हत्याकांड के खुलासे में उगते नए सवाल

इन सब बातों व तथ्यों पर गौर करें तो रोज इस कड़ी में नए नए सवाल जन्म ले रहे है। जैसे पहल सवाल कि क्या आरोपी के पिता को अपनी पत्नी के बारे सारी जानकारियां थी ? दूसरा अगर थी कि उसने ये सब रोकने के लिए क्या किया ? तीसरा व अहम सवाल कि क्या पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर से पूछताछ की है ?

पूरे मामले में नया मोड़ सामने आ रहा

फ़िलहाल इस हत्याकांड में रोज नई परते खुलने के साथ पूरे मामले में नया मोड़ सामने आ रहा है। अब यही उम्मीद की जा सकती है कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा कर मुख्य आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे डालेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button