साई पल्लवी की इस टिप्पणी से उठा बवंडर

कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अत्याचार करने वालों और गौरक्षकता के नाम पर लोगों पर हमला करने और लोगों की हत्या करने वालों के बीच बहुत अंतर नहीं है

जरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) के खिलाफ गुरुवार को सुल्तान बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन पर हिंदुओं और कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था।

कार्यकर्ताओं ने लगाया आरोप

पुलिस ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि साईं पल्लवी ने हाल ही में एक स्थानीय भाषा चैनल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अत्याचार करने वालों और गौरक्षकता के नाम पर लोगों पर हमला करने और लोगों की हत्या करने वालों के बीच बहुत अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी टिप्पणियों ने पशु प्रेमियों की भावनाओं को आहत किया। जिनकी तुलना उन्होंने कश्मीरी चरमपंथियों से की।

Related Articles

पुलिस को मिली शिकायत

सुल्तान बाजार पुलिस को शिकायत मिली और उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। कानूनी राय के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आइए जानते हैं लोग साई पल्लवी के बयान पर कैसे रिएक्ट कर रहे है

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है की ” #SaiPallavi के बयान में सबसे अच्छी बात यह है कि वह सहमत थीं कि वे थे ‘गाय तस्कर’। क्या कल भारत स्वीकार करेगा अगर कोई आपके पालतू जानवरों जैसे कुत्तों और बिल्लियों की आपके घरों से तस्करी करना शुरू कर दे? किसी की गाय क्यों चुराते हो? इसके लिए कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान होना चाहिए। चोर!

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि “मुझे #साईपल्लवी मुझे अब पसंद नहीं है। मैंने उसके मुंहासे भरे गाल खराब हेयर स्टाइल के बारे में कभी शिकायत नहीं की। लेकिन आगे जाकर मैं उससे नफरत करूंगा। जैसा कि वह बताती हैं कि एक गौ तस्कर को मारना और कश्मीरी पंडितों को मारना एक ही है। वह कह सकती है कि आतंकवादी और केपी को मारना एक ही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button