Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया Promo हुआ रिलीज़, सलमान खान की एक नया अंदाज !

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में गब्बर सिंह और मोगैम्बो बॉलीवुड खलनायक बन गए। बिग बॉस 16 राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए तैयार है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में गब्बर सिंह और मोगैम्बो के प्रतिष्ठित बॉलीवुड खलनायक बन गए।

 

बिग बॉस का Promo हुआ रिलीज़

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किए लेकिन बाद में उन्हें डिलीट कर दिया। हालांकि, चैनल द्वारा हटाए जाने के बाद, सलमान और बिग बॉस के प्रशंसकों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो की रिकॉर्डिंग साझा की। पहले प्रोमो में, सुल्तान अभिनेता को शोले के खलनायक गब्बर सिंह के रूप में कपड़े पहने देखा जा सकता है, जो हाथ में बेल्ट के साथ पहाड़ पर चढ़ते हुए कहते हैं, “50-50 कोस दूर जब बच्चा रात को रोएगा तो माँ कहेगी, बेटा सो जा वर्ना बिग बॉस आ जाएगा। बिग बॉस 16 गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा।”

Big Boss 16 से डर सबको लगेगा क्योकि…

जैसा कि वायरल प्रोमो में दिखाया गया है, बिग बॉस सीजन 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर, 2022 को केवल कलर्स टीवी पर होगा। दूसरे प्रोमो में, सलमान को `मिस्टर इंडिया` से ‘मोगैम्बो’ के रूप में एक कुर्सी पर बैठे और कहते हुए देखा जा सकता है, “मोगैम्बो अब कभी खुश नहीं होगा। क्योंकि अब सबको डर लगेगा बिग बॉस से। बिग बॉस सीजन 16 गेम बदलेगा क्यूंकी अब बिग बॉस खुद खेलेगा।”

सलमान खान के साथ ये अभिनेत्री करेंगी ‘बिग बॉस 16′ होस्ट

प्रोमो सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसक आगामी सीज़न के लिए उत्साहित लग रहे हैं। इस साल के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है। ऐसा लगता है कि मेकर्स इस साल कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा करने को लेकर ज्यादा सतर्क हैं। खबरों की माने तो शहनाज गिल सलमान खान के साथ ‘बिग बॉस 16′ को होस्ट करेंगी।

सलमान की ये फिल्म जल्द आएगी बड़े पर्दे पर

इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, सलमान अगली बार एक आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म `किसी का भाई किसी की जान` में पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, उनके पास कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ भी है, जो 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button