Politics: कांग्रेस-बीजेपी का टी-शर्ट के बाद शुरू हुआ वर्दी विवाद, बीजेपी ने कहा देश में क्या हिंसा चाहती हैं पार्टी ?

सोमवार को कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर आरएसएस का एक चित्रण पोस्ट किया।

सोमवार को कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर आरएसएस का एक चित्रण पोस्ट किया। पार्टी ने आरएसएस की वर्दी में लगी आग की तस्वीर ट्वीट की। ट्वीट भारत जोड़ो यात्रा के बीच में पोस्ट किया गया था। इसके बाद देश में एक बड़ा राजनीतिक विवाद छिड़ता हुआ दिख रहा है।

145 दिन और बाकी हैं: कांग्रेस

कांग्रेस ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के बीच ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें आरएसएस (RSS) की ड्रेस में आग लगी तस्वीर शेयर की गयी है। फोटो में आरएसएस की ड्रेस में नीचे से आग जलती दिख रही है। साथ ही पोस्ट की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया कि ‘145 days more to go. ‘देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस–बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं। हालांकि, ट्वीट पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

 

बीजेपी का पलटवार

इस आपत्तिजनक पोस्ट के बाद बीजेपी की तरफ से पलटवार में कहा गया कि “यह ‘भारत जोड़ी यात्रा’ नहीं बल्कि ‘भारत तोड़ो’ और ‘आग लगाओ यात्रा’ है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पार्टी ऐसा कुछ कर रही है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या वह इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को इस तस्वीर को तुरंत हटा देना चाहिए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button