#’मशहूर सिंगर वैशाली’ बलसारा के पति ने किया बड़ा खुलासा, कार में मिली लाश !

दक्षिण गुजरात की 'फेमस लोक गायिका वैशाली बलसारा की 'गला दबाकर हत्या' की खबर सामने आई है।

दक्षिण गुजरात (South Gujarat) की ‘फेमस लोक गायिका’ (famous folk singer) ‘वैशाली बलसारा’ (Vaishali Balsara) की ‘गला दबाकर हत्या’ (Strangulation) की खबर सामने आई है। इस सिलसिले में शनिवार (Saturday) की आधी रात को उनके ‘पति ने वैशाली’ की ‘गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज’ (file a missing report) करवाई थी।

‘गुमशुदा’ होने की दर्ज हुई रिपोर्ट 

पुलिस की जांच के मुताबिक रविवार को ‘वलसाड के पारडी’ (Pardis of Valsad) में नदी किनारे एक कार से ‘संदिग्ध हालत’ में ‘सिंगर वैशाली की लाश’ (Singer Vaishali’s body) मिली है। बता दें कि पुलिस उनके पड़ोसियों से व दोस्तों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

फेमस सिंगर वैशाली बलसारा (famous singer vaishali balsara) की सोमवार को लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। ऐसे में गुजरात के वलसाड जिले (Valsad district of Gujarat) स्थित पारदी इलाके में महिला सिंगर का शव एक कार से बरामद (Dead Body Recovered from a Car) हुआ है।

नदी किनारे मिली ‘लाश’

बता दें कि नदी के किनारे मिले शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ऐसे में पुलिस ने ‘वैशाली की लाश’ (Vaishali’s corpse) को ‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट’ (Post Mortem Report) के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि सिंगर एक काफी जानी मानी गायक कलाकार थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने फॉरेंसिक पोस्टमार्टम (Police forensic post mortem) करवाने के लिए वैशाली की लाश को ‘सूरत’ (Soorat) भेजा है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को शक है कि सिंगर वैशाली की ‘गला दबाकर हत्या’ (strangulation) की गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem report) के अनुसार, वैशाली की गला दबाकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। ऐसे में पुलिस ने वैशाली के दोस्तों से मिलने की कोशिश कर रही है। लेकिन उनके सभी दोस्तों के फोन स्विच ऑफ (switch off friends phone) जा रहें हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button