इटावा शहर में बनाई जा रही नामचीन दिग्गजों की तस्वीरों में मुलायम सिंह यादव को किया अनदेखा, सपा खेमे में आक्रोश !

इटावा धरती पुत्र नेता जी मुलायम सिंह यादव की अनदेखी का आरोप इटावा जिला प्रशासन पर समाजवादी पार्टी ने लगाया है ऐसा कहा जा रहा है

इटावा धरती पुत्र नेता जी मुलायम सिंह यादव की अनदेखी का आरोप इटावा जिला प्रशासन पर समाजवादी पार्टी ने लगाया है ऐसा कहा जा रहा है इटावा के डीएम चौराहे को अटल चौराहा बनाया जा रहा है। जहा पर देश के नामचीन दिग्गजों की तस्वीरों को दीवारों पर सजाया जा रहा है, लेकिन समाजवादी पार्टी के संस्थापक धरतीपुत्र के नाम से मशहूर नेताजी मुलायम सिंह यादव की अनदेखी की जा रही है। नेता जी की अनदेखी को लेकर के समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इटावा के जिलाधिकारी के नाम एक ज्ञापन दिया है।

जिसमें इस बात का जिक्र किया है कि नेताजी की अनदेखी उनके गृह जिले इटावा में किसी भी सूरत में ना की जाए उनकी भी तस्वीर को अटल चौराहे में लगाए जाने वाले महानुभावों की तस्वीरों में समायोजित किया जाए। समाजवादी पार्टी के नेता जिला पंचायत सदस्य सचिन यादव ने इस बाबत डीएम के नाम एक ज्ञापन दिया है ।

उन्होंने साफ-साफ कहा है कि नेताजी की अनदेखी इटावा का जिला प्रशासन कर रहा है। समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेताओं के जवाब में जिलाधिकारी अपनी इस राय ने सफाई दी है कि अगर कोई प्रस्ताव आता है। जिसमें नेताजी मुलायम सिंह यादव से जुड़ा हुआ कोई इसकल्चर बनाने की बात होगी तो उस पर भी अमल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि नगरपालिका के मध्य से जो बजट जारी किया गया है उसी से अटल चौराहे का निर्माण किया जा रहा है, किसी भी तरह के भेदभाव की बात नही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button