मुकेश खन्ना का फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर फूटा गुस्सा , बोले- ‘वह अपने पिता का नाम खराब कर रहा है’

अभिनेता मुकेश खन्ना ने 'आदिपुरुष' के निर्माताओं पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि उन्हें हमारे शास्त्रों का अपमान करने का अधिकार किसने दिया है।

अभिनेता मुकेश खन्ना ने ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि उन्हें हमारे शास्त्रों का अपमान करने का अधिकार किसने दिया है। और साथ ही उन्होंने ANI के साथ एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में इस्तेमाल किए गए संवादों और वेशभूषा की कड़ी निंदा की।

रामायण के साथ एक भयानक मजाक

उन्होंने ANI से कहा, “मुझे लगता है कि यह रामायण के साथ एक भयानक मजाक है। किसने किसी को हमारे शास्त्रों का अपमान करने का अधिकार दिया है? मैंने यहां तक ​​कहा है कि उन दोनों ने रामायण भी नहीं पढ़ी है। जो नहीं जानते कि रावण को कौन सा आशीर्वाद है।” प्राप्त किया था। उन्होंने रावण पर हिरण्यकश्यप का वरदान चिपकाया था।’

उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए

‘शक्तिमान’ अभिनेता ने आगे कहा, “जबकि शिव जी ने रावण को आशीर्वाद दिया था, अब जिन्हें इतना ज्ञान नहीं है, तो आप बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। यह बिल्कुल बकवास है। उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए। कल मैंने अपने चैनल पर कहा था। कि यह पूरी टीम पचास डिग्री सेल्सियस पर खड़ी होकर जल जाए।”

मैंने फॉलो कभी नहीं किया

यह पूछे जाने पर कि किसे दोष दिया जाना चाहिए, उन्होंने जवाब दिया, “पहले ‘तान्हाजी’ का निर्देशन करने वाले ओम राउत जी और फिर मनोज मुंतशिर ने कभी उनका अनुसरण नहीं किया, मनोज मुंतसिर कहते है बहुत बड़े लेखक है लेकिन मैंने फॉलो कभी नहीं किया है पर उनकी बचकानी बातें सुन कर मुझे बहुत बुरा लगा है

हम इसे सनातन धर्म के लिए बना रहे हैं

उन्होंने आगे उनकी आलोचना करते हुए एएनआई से कहा, ‘मुझे लगा था कि जब यह सब हो गया है तो ये अपना मुंह छिपा लेंगे, लेकिन ये सामने आकर इतना समझा रहे हैं। ये कह रहे हैं कि हम इसे सनातन धर्म के लिए बना रहे हैं। अरे, क्या आपका सनातन धर्म हमसे अलग है? उन्होंने कहा कि वाल्मीकि जी का संस्करण था, फिर तुलसीदास जी का संस्करण था, फिर रामानंद जी का संस्करण था यह हमारा संस्करण है।

हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने के लिए जताई आपत्ति

खन्ना ने विरोध करते हुए बोला “कौन है आप  क्या आप वाल्मीकि जी से ऊपर हैं कि आप अपना संस्करण बनाएंगे और बच्चों को पुरानी परंपरा को भूलने के लिए कहेंगे? ‘और हम कह रहे हैं कि हनुमानजी ऐसी बात करते थे, अरे तेल तेरे बाप का, घी तेरे बाप का’।और उन्होंने आगे कहा “साहब कानन कुण्डल कुंचित केशा हाथ ब्रज और ध्वजा बिराजे” उस हनुमान को इन्होने चमड़े की ड्रेस पहना दिया राम जी को इन्होने चमड़े की चप्पल पहना दिया अब मुझे आपत्ति है, न भगवान राम की मूंछें थीं, न भगवान कृष्ण और न ही भगवान विष्णु की मूंछें हो सकती हैं, हम उन्हें देखते हुए बड़े हुए हैं। क्या आप किसी और धर्म के साथ ऐसा कर सकते हैं? मुझे इससे भी बड़ी आपत्ति है हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने के लिए।”

वह अपने पिता का नाम खराब कर रहा है

मुकेश खन्ना ने भूषण कुमार की ओर इशारा करते हुए कहा “टी-सीरीज़ के मालिक, जो देवी, भगवान राम पर अपने भजनों के लिए जाने जाते थे और उन्हें लोकप्रिय बनाते थे। उनका बेटा इस रामायण को बना रहा है। क्या वह अपने पिता की परंपरा को आगे बढ़ा रहा है या वह अपने पिता का नाम खराब कर रहा है?”

हमारे सौ करोड़ हिंदू अभी तक नहीं जागे

“निर्माता उनकी फिल्म के खिलाफ नहीं कहने की मांग कर रहे हैं लेकिन आप क्यों कह रहे हैं कि आपने यह फिल्म युवाओं के लिए बनाई है।” मैं कहना चाहता हूं कि अगर देश की जनता ने इसे नहीं रोका तो मैं मानूंगा कि हमारे सौ करोड़ हिंदू अभी तक नहीं जागे हैं।

ओम राउत द्वारा निर्देशित, ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सनोन देवी सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और सैफ अली खान रावण के रूप में हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button