लॉरेन्स बिश्नोई केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हुयी हासिल !

लॉरेन्स को भी जेल में बंद कर दिया था दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा पकड़े गए बदमाशों का नाम संदीप और जतिन है।

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक पड़ाव पार कर लिया है आपको बता दे की जो लॉरेन्स बिश्नोई बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पीछे पड़ा हुआ था लॉरेन्स का कहना था की सलमान खान या तो माफ़ी मांगे या तो मरने को तैयार रहे इस बात को लेकर सलमान खान की सुरक्षा बड़ा दी गयी थी और साथ ही लॉरेन्स को भी जेल में बंद कर दिया था दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा पकड़े गए बदमाशों का नाम संदीप और जतिन है।

Lawrence Bishnoi gang Two gangsters arrested in Delhi involved in BJP Leader and several murders Delhi Police ANN लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो गैंगस्टर दिल्ली में गिरफ्तार, कई हत्याओं में थे शामिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को हाथ लगे बड़े सबूत

इनमें आरोपी संदीप मूल रूप से हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी जतिन पिछले कई सालों से दिल्ली के बाबा हरिदास नगर में रह रहा है। ये गुर्गे इंग्लैंड में बैठकर भारत में क्राइम का सिंडीकेट ऑपरेट करने वाला मोस्ट वांटेड और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एसोसिएट कपिल सांगवान उर्फ नंदू के करीबी बताए जा रहे हैं। जिनके नाम रोहित शर्मा उर्फ अन्ना उर्फ गोलू और संजू उर्फ सुशांत राणा हैं। दोनों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।

delhi crime news lawrence bishnoi gang kala jathedi news crime news today : कनाडा-थाईलैंड से दिल्ली में मर्डर के ऑर्डर, अंडरवर्ल्ड के विदेशी कनेक्शन को समझिए

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर से पकड़े गए लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग के 2 लोग

पुलिस ने खुद इस मामले को लेकर जानकारी साझा की है। दोनों ही हत्या, फिरौती, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग जैसे अपराधों को अंजाम दे रहे थे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी थी. दोनों गैंगस्टर भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में भी शामिल थे. दोनों के खिलाफ दिल्ली में कई मामले दर्ज हैं, सभी मामलों में दोनों गैंगस्टरों को दिल्ली पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। साथ ही इनकी धर पकड़ के लिए छापेमारी भी की जा रही थी।दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया रोहित शर्मा उर्फ अन्ना दिल्ली के मोहन गार्डन में एक्सटोर्शन और फायरिंग केस में भी वांटेड था. दिल्ली पुलिस को इन दोनों को लेकर खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद इन्हें पकड़ने के लिए स्पेशल सेल ने एक टीम तैयार की थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button