मोदी जी जल्दी मिलेंगी कॉन्ट्रोवर्सी क़्वीन राखी सावंत, देखे वायरल वीडियो !

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अक्सर अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान देखा गया था

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अक्सर अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान देखा गया था, जहां एक पपराज़ी के साथ बातचीत के दौरान, राखी ने खुलासा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से मिली जान की धमकी का हवाला देते हुए जल्द ही जेड सुरक्षा कवर के लिए प्रधान मंत्री मोदी से मिलेंगी।

जल्द ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पीएम मोदी से मिलेंगी: राखी

राखी ने कहा कि वह जल्द ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पीएम मोदी से मिलेंगी और अपने लिए जेड सुरक्षा कवर की मांग करेंगी। उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत को दिए गए जेड सुरक्षा कवर पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि अगर क्वीन एक्ट्रेस को जेड सुरक्षा कवर दिया जा सकता है तो उन्हें ऐसी सुरक्षा क्यों नहीं दी जाएगी क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

कंगना रनौत को दे सकते हैं Z सिक्योरिटी, मुझसे क्यों नहीं

राखी को यह कहते हुए सुना गया, “मैं अब मोदीजी से मिल रही हूं, खुलकर बोल रही हूं, मैं जेड सिक्योरिटी कवर के मिल रही हूं।”राजनाथ जी और मोदी जी से मिल रही हूं जेड सिक्योरिटी के लिए। जब वो कंगना रनौत को दे सकते हैं ज़ सिक्योरिटी, मुझसे क्यों नहीं दे सकते। उनको तो कोई धम्मकी भी नहीं आई थी पर मुझसे आई थी। मेरे पास पुरा मेल, मेरे पास सब कुछ है, ”राखी ने कहा।

Z श्रेणी की सुरक्षा की मांग के लिए ट्रोल हुई राखी

राखी की बातचीत का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के तुरंत बाद, यह वायरल हो गया और कई नेटिज़न्स ने उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग के लिए ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, “क्या देखना पड़ा रह…अब ऐसे ऐसे को भी जेड सिक्योरिटी चाहिए।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “मतलब कुछ भी..खुद को क्या समझ है ये औरत…कैसे कैसे लोग हैं इंडिया माई।” एक तीसरे ने व्यंग्य करते हुए लिखा, “वो तुमसे मिलना चाहता है या नहीं ये भी पूछ लेना था उनसे।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button