लूट : बदमाशों ने मात्र 9 मिनट के अंदर दिया घटना को अंजाम !

दुकान का शटर को लोहे की रॉड और बल्ली से तोड़कर दुकान के अंदर रखी आभूषणों से भरी 100 किलो वजन की अलमारी को पार कर दिया

चित्रकूट जनपद में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पॉश इलाके में 9 मिनट के अंदर चोरी ( Robbery ) की बड़ी चैलेंजिंग वारदात को अंजाम दिया है। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

100 किलो वजन की अलमारी को पार कर दिया

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बाजार पॉश इलाके का है। जहां आज सुबह लगभग 4:00 बजे स्कार्पियो सवार बदमाशों ने सुनील सुहाने नाम के ज्वेलर्स की दुकान में धावा बोल दिया। और दुकान की शटर को लोहे की रॉड और बल्ली से तोड़कर दुकान के अंदर रखी आभूषणों से भरी 100 किलो वजन की अलमारी को पार कर दिया।

बाईट–सुनील सुहाने(पीड़ित जेवलर्स)

पूरी अलमारी को निकाल कर स्कॉर्पियो गाड़ी में रख कर फरार

जिसकी तस्वीरें दुकान के सामने लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि चोर इतने शातिर थे कि चोरों ने पूरी वारदात को लगभग 9 मिनट के अंदर अंजाम दे दिया है। चोर दुकान के बाहर 4:08 मिनट में आये थे। 4:17 मिनिट में दुकान की सटर तोड़कर और आभूषणों से भरी पूरी अलमारी को निकाल कर स्कॉर्पियो गाड़ी में रख कर फरार हो गए है |

यह एरिया पॉश इलाका माना जाता है। जहां पर पुलिस ने अपने 2 जवानों की भी 24 घंटे तैनाती कर रखी है। बावजूद इसके शातिर चोरों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की कई टीमों ने जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया है।

बाईट–शीतला प्रसाद पांडेय(क्षेत्राधिकारी,कर्वी)

डॉग स्कर्ट के माध्यम से पूरी दुकान का मुआयना

फॉरेंसिक टीम के माध्यम से फिंगरप्रिंट चोरों के लिए गए हैं और डॉग स्कर्ट के माध्यम से पूरी दुकान का मुआयना कराया गया है। पुलिस ने आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है।

जिसमें दुकान के सामने लगे एक सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात भी कैमरे में कैद हुई है। लेकिन पीड़ित ज्वेलर्स की दुकान में लगे 3 सीसीटीवी कैमरे ही बंद पड़े हुए थे। जिसकी वजह से दुकान के अंदर चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में नहीं कैद हो पाई है।

25 किलो चांदी ढाई सौ ग्राम सोना

वही पीड़ित ज्वेलर्स सुनील सुहाने का कहना है कि सुबह उसे एक दूधवाले ने घर का दरवाजा खड़का कर उसे चोरी होने की घटना के बारे में बताया है। जिसके बाद वह दुकान के अंदर गया तो उसके होश उड़ गए दुकान में रखी आभूषणों से भरी अलमारी को चोर ले गए हैं। जिसमें लगभग 25 किलो चांदी ढाई सौ ग्राम सोना सहित अन्य सामान अलमारी में रखा हुआ था। जिसके चोरी होने के बाद वह पूरी तरह बर्बाद हो गया है।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा

वही इस मामले में क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडे का कहना है कि चोरी की घटना की सूचना मिलते ही वह अपने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। चोर इतने शातिर थे की पूरी वारदात को 9 मिनट के अंदर ही अंजाम दे दिया है।

सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है जल्द ही चोरों को पकड़ कर पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है। पुलिस प्रशासन पर भी कई सवालिया निशान खड़े हो कर रहे हैं।

बाईट–श्याम गुप्ता(पड़ोसी)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button