अधिकारियों के फोन की बजी घंटी खुद को बताया राज्य मंत्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार !

यूपी में फर्जी राज्यमंत्री बनकर डीएम एसएसपी व राजस्व विभाग को रौब जमा रहा था एक व्यक्ति। खुद को बताया राजमंत्री ....

बदायूं। यूपी के बदायूँ में फोन की एक कॉल से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। हड़कंप तब मचा जब डीएम एसएसपी, एसडीएम व थाना प्रभारी को एक फोन आया। डीएम से रौबीले अंदाज़ में बात करने वाला व्यक्ति खुद को राज्यमंत्री बता रहा था। उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि वह ज़मीन के एक मामले में अनैतिक दवाब बनाकर रौब झाड़ रहा था। बाद में पता चला कि वह खुद ही फर्जी व्यक्ति हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस ने फर्जी राज्यमंत्री व उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उसके पास से दो लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है।

ये है मामला:
गांव नागपुर निवासी हरिसिंह पुत्र राम सहाय मौर्य के जमीनी प्रकरण में आसिफ ने अपने साथी सुमित के साथ मिलकर फर्जी बेसिक शिक्षा मंत्री बनकर डीएम दीपा रंजन, एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह व अन्य आला अफसरों को अनावश्यक दवाब बनाने के लिये फोन करता था। शातिर आसिफ ने हरी सिंह से काम कराने के दो लाख रुपये भी ठग लिये। पुलिस ने फर्जी राज्यमंत्री बनकर अफसरों को गुमराह करने वाले नटवर लाल व उसके साथी को गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया।

आपको बता दें कि तहसील बिल्सी के गांव परौली निवासी आसिफ व उसका साथी सुमित पुत्र राजेन्द्र पाल जोकि बिसौली के गांव नागपुर का रहने वाला है। दोनों ने मिलकर एक ज़मीनी प्रकरण में दो लाख रुपये की ठगी कर वह प्रशासन पर राज्यमंत्री बनकर रौब झाड़ रहे थे, जिन्हें आज थाना सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही उनके कब्जे से पुलिस ने दो लाख की नकदी भी बरामद की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button