सिपाही पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया, आरोपी हुआ गिरफ्तार !

वारदात को अंजाम देने के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है, पीजीआई कोतवाली इलाके में सिपाही पर जानलेवा हमला हुआ

लखनऊ : सिपाही पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। बदमाशों द्वारा हमला करने के दौरान असलहा छीनने का आरोप लगा है। सिपाही पर हमला कर असलहा लेकर फरार होने की सूचना भी प्राप्त हुई है।

सिपाही पुलिस लाइन में तैनात है

घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराने की सूचना प्राप्त हुई है। 2011 बैच के सिपाही रोशन रजा पर बदमाशों ने हमला किया है। रोशन रजा नामक सिपाही पुलिस लाइन में तैनात बताया जा रहा है। सिपाही से असलहा छीनकर फायरिंग करने की भी सूचना सूत्रों के द्वारा प्राप्त हुई है।

अंजाम देने के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही

सिपाही पर हमला करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार हुआ है। अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने सिपाही आया हुआ था। वारदात को अंजाम देने के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पीजीआई कोतवाली इलाके में सिपाही पर जानलेवा हमला हुआ था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया

तो वहीं घटना की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने बताय कि रोशन रजा 2011 बैच का सिपाही हैं। वो वर्तमान में रिटायर आईएएस के पीएसओ है। सिपाही पुलिस लाइन से मोहनलालगंज घर जा रहे था। रास्ते में एक लड़के से गाड़ी लड़ी और विवाद उत्पन हो गया। इसके बाद झड़प में उसके नाक में चोट लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अतुल पाठक है। जोकि किशव पार्क सरस्वतीपुरम थाना पीजीआई का रहने वाला है।

 

यह भी पढ़े : # PM IN VARANASI : उत्तर प्रदेश के शहर को पीएम मोदी ने दी ये सौगातें !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button