पतली कमर दिखाने के चक्कर में करीना कपूर हुई ट्रोल !

एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'क्रू' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म का एक गाना हाल ही में लॉन्च किया गया था।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘क्रू’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म का एक गाना हाल ही में लॉन्च किया गया था। यह माधुरी दीक्षित के गाने  का रीमेक है। इस फिल्म के साथ-साथ करीना एक अलग वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।हालाँकि, नेटिज़न्स ने बताया है कि ये तस्वीरें फोटोशॉप और एडिट की गई हैं। जिसे लेकर कई लोग करीना को ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलिंग शुरू होते ही करीना ने तुरंत अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से 24 घंटे तक नजर आने वाली फोटो को डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक नेटिज़न्स ने उनके स्क्रीनशॉट वायरल कर दिए थे।

करीनाची चोरी पडकली गेली; बारिक कंबर दाखवण्याच्या नादात केली 'ही' चूक

करीना ब्लैक क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही

जब नेटिजन्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू किया तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। एक फोटो में करीना खिड़की के जिस तरफ खड़ी थीं, वह एक तरफ झुका हुआ नजर आ रहा था। इसलिए, नेटिज़न्स ने कहा कि की  करीना ने फ़ोटोशॉप किया होगा। इन तस्वीरों में करीना ब्लैक क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने दरवाजे के सहारे झुककर तस्वीरें खिंचवाई हैं। लेकिन करीना को यह गलती नजर नहीं आई होगी कि पतली कमर दिखाने के लिए साइड विंडो को भी फोटोशॉप में एडिट किया गया है। उस फोटो को पोस्ट करने के बाद नेटिजन्स ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

‘पतली कमर दिखाने के लहजे में गलती

करीना की फोटोशॉप्ड फोटो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नेटिजन्स ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक ने लिखा कि ‘कम से कम फोटोशॉप तो ठीक से करना चाहिए।’ एक अन्य ने कहा कि ‘पतली कमर दिखाने के लहजे में गलती हो गई।’ट्रोलिंग के बाद करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से वो सभी तस्वीरें डिलीट कर दीं और पोस्ट अपलोड करते समय इस बात का ध्यान रखा कि फोटोशॉप्ड फोटो न दिखे। करीना की फिल्मों की बात करें तो 2022 में उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई थी। इसके बाद वह फिल्म ‘जाने जान’ में नजर आईं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। अब उनकी फिल्म ‘क्रू’ जल्द ही पर्दे पर आएगी। इसमें करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button