# खुद्दारी : लाखों कैश व ज्वैलरी से भरे बैग को किशोर ने पुलिस को पकड़वाया !

किशोर से इस बैग को एक महिला झपट कर ले गई, पुलिस को घटना की जानकारी देने के बाद बैग को महिला के घर से बरामद किया गया

बदायूँ के बिल्सी थाना क्षेत्र के खेतिहर इलाके में एक किशोर को 4.74 लाख रुपए और चांदी के जेवरात से भरा बैग मिला। जिसके बाद किशोर से इस बैग को एक महिला झपट कर ले गई। इसकी शिकायत उसने परिजनों के साथ थाने जाकर पुलिस दी। जिसके बाद पुलिस ने बैग को महिला के घर से बरामद कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है कि बैग का असली मालिक कौन है?

खेत में उसे एक बैग दिखाई दिया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिल्सी थाना क्षेत्र के रुदैना घंघोसी निवासी एक 14 वर्षीय किशोर विपिन अपने खेत में फसल को देखने गया हुआ था। इस दौरान खेत में उसे एक बैग दिखाई दिया। उसने उसको उठा लिया। बैग को खोल कर देखा, तो उसमें लाखो रुपए की नगदी एवं जेवर थे। इस दौरान एक महिला आ गई और किशोर से बैग को ले गई।

कई लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी

मामले की जानकारी किशोर ने ग्राम प्रधान को दी जब बैग में लाखों की नगदी एवं जेवरात मिलने की सूचना गांव में फैली, तो कई लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी। इस बीच किशोर भी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी विस्तार से बता दी। पुलिस ने इसके बाद इस बैग को महिला के घर से बरामद कर लिया। जब पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें 4.74 लाख नगद रुपये और चांदी के आभूषण थे।

विपिन (जिसे बैग मिला)

मामले की जाँच पड़ताल चल रही है

वहीं पूरे मामले पर सीओ बिल्सी श्याम नारायण का कहना है कि कल बिल्सी के रूदैना गांव में बिपिन नाम का किशोर अपने खेत मे काम कर रहा था। तभी उसकी नजर बहाँ पड़े एक बैग पर पड़ी। जिसके बाद एक महिला उससे बैग ले कर चली गई। जिसकी सूचना लड़के ने प्रधान को दी। जिसके बाद पुलिस ने बैग को अपनी सुपुर्दगी में लेकर बैग को खोला तो उसमें रुपये और जेवर बरामद हुए मामले की जाँच पड़ताल चल रही है, वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

श्याम नारायण (सीओ)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button