राहुल गाँधी से गले मिलीं महबूबा, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर कही ये बात….

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में...

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के समापन चरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में, पीडीपी प्रमुख को राहुल गांधी को गले लगाते और फिर कांग्रेस सांसद और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मार्च करते देखा जा सकता है।

पीडीपी प्रमुख ने एक ट्वीट में कहा, “राहुल गांधी की यात्रा कश्मीर में ताजी हवा की सांस की तरह आती है। 2019 के बाद यह पहली बार है कि कश्मीरी इतनी बड़ी संख्या में अपने घरों से बाहर निकले हैं। उसके साथ पैदल चलना एक शानदार अनुभव था।”

बीते दिन राहुल गाँधी की सुरक्षा को लेकर जारी अलर्ट के बाद उनकी यात्रा को रोक दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ। लेकिन ऐसा कल और परसों नहीं होना चाहिए।’ साथ ही एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि शनिवार को वे हर हाल में पदयात्रा पर जाएंगे। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई। इसका समापन 30 जनवरी को श्रीनगर में होगा।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button