दिल्ली की तिहाड़ जेल में अब सजा के साथ मिलता हैं मसाज़, आप नेता सत्येंद्र जैन का जेल के अंदर का वीडियो हुआ वायरल

आप नेता और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद दिल्ली से लेकर पूरे देश की सियासत पूरी तरह से गरमा चुकी है।

आप नेता और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद दिल्ली से लेकर पूरे देश की सियासत पूरी तरह से गरमा चुकी है। इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री दिल्ली की तिहाड़ जेल में होने के बावजूद अपनी सेवा करवाते हुए नज़र आ रहे है।

जेल बना मसाज पार्लर

वायरल हुए आप नेता के वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि एक आदमी नेता की पूरी तरह से आव भगत करते हुए उनके हाथ पैरों को मसाज देते हुए नज़र आ रहा है। नेता को जेल में होने के बावजूद vip सेवा प्रदान की जा रही है। जिसको लेकर बीजेपी ने आप पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 30 मई को गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं वहीअप्रैल महीने में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियां कुर्क की थीं।

बीजेपी का हमला

आप नेता के वायरल वीडियो को बाद बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है। जिसके बाद आप ने वीडियो को लेकर सफाई देते हुए कहा कि जेल में सत्येंद्र जैन को एक्यूपंचर थेरेपी दी जाती हैं। शारीरिक कॉम्प्लिकेशंस के चलते जेल में हर तरह के इलाज के आदेश अदालत ने दिए थे।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों रैंप वॉक करने के बाद दुनिया भर में ट्रोल हुई यह पाकिस्तानी मॉडल !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button